Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में “खाकी” वर्दी की खौफनाक करतूत !… दारोगा ने केंद्रीय मंत्री के ड्राइवर की पिटाई की… गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती …

Advertisement

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के निजी ड्राइवर और हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह के गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर को पुलिस और स्थानीय मुखिया पर जमकर कर मारपीट करने का आरोपी नित्यानंद राय घर के समीप अंडरग्राउंड में ले जाकर पिटाई करने का आरोप लगा है। इलाज ड्राइवर को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां पर डॉक्टर के द्वारा घायल ड्राइवर का इलाज किया जा रहा है। ड्राइवर के द्वारा बताया गया है।

कि वह अपने घर से हाजीपुर आ रहा था इसी दौरान जडुआ में पुलिस के द्वारा गाड़ी सटने की बात कही गई इसके बाद जडुआ से उठाकर कनपुरा में लेजाकर मारपीट के घटना को अंजाम दिया गया हैं।

Advertisement

स्थानीय मुखिया और उसका साला और भाई के साथ लगभग 10 से 15 कि संख्या लोग मौके पर पहुंच गए और हमें जडुआ से कंनपुरा ले जाकर मंत्री जी के टर्निंग पर अंडरग्राउंड में ले जाकर मारपीट की घटना को अंजाम दी गई घायल ड्राइवर की पहचान सुल्तानपुर निवासी चंदन कुमार के रूप में हुआ है।

जिसका इलाज हाजीपुर के सदर अस्पताल में चल रहा है। वही हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह भी खबर सुनते ही दौड़े दौड़े अस्पताल पहुंचे जहां पर घायल से मिलकर पूरी घटना की जानकारी भि लिया है।

जाम लगा हुआ था अरविंद जी डबल स्टार दरोगा थे, वह मतलब बगल से आ रहे थे. हम बोले कि बाय में चले जाइए वह बाय में ना जाकर हमारे गाड़ी के आगे उतरकर हम बुलेट से थे. और हमारा चाबी छीन लिया गया हमारे गाड़ी को साइड में लगवा दिया गया वह मतलब 10 लोगों को बुलवाकर बगल का जो भी था.

पंकज मुखिया और उसका साला था चंदन और उसका भाई था. चंदन हमको अंडरग्राउंड में ले जाकर मारा गया जडुआ से कनपुर मंत्री जी के टर्निंग पर अंडरग्राउंड में ले जाकर मर गया हम ड्राइविंग करते हैं। मंत्री जी के साथ रहते हैं । और विधायक जी के साथ दोनों आदमी का गाड़ी चलाते हैं।

Advertisement

Related posts

नहाने के दौरान नदी में डूबने से दो की मौत, एक को बचाया गया..

Bihar Now

पटना में बी डी कॉलेज के छात्रों का जबरदस्त हंगामा, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात…

Bihar Now

सोशल साइट्स पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों पर DGP सख्त…ऐसे लोगों की कर दी जाएगी कुंडली खराब !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो