Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीति

बिहार में बेखौफ अपराधी !… बंदूक के नोक पर दो करोड़ का सोना एवं दो लाख की सोना उड़ा ले गए अपराधी, जांच में जुटी पुलिस …

Advertisement

शेखपुरा* :- बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने करीब दो करोड़ रूपये मूल्य की सोना लूट की घटना को अंजाम दिया है। यह मामला बरबीघा थाना से महज 300 मीटर की दुरी पर सबसे व्यस्त बाजार पंजाब नेशनल बैंक के सामने स्थित गोल्ड लोन देने वाली स्मॉल फाइनेंस कंपनी, आशीर्वाद गोल्ड लोन कंपनी के शाखा में घटी।

जहाँ बदमाशों ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर 2 करोड़ के सोने के जेवर पर हाथ साफ किया। साथ ही 2 लाख रूपये नगद भी लूट ले भागे। सबसे बड़ी बात तो यह कही जाय की घटना दोपहर एक बजे घटी। वहीं घटना के बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मियों ने स्थानीय थाना बरबीघा पुलिस को सुचना दिया। जहाँ बरबीघा थानाध्यक्ष दल-बल के साथ पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू कर दिया।

Advertisement

हैरत की बात ये है की फाइनेंस कंपनी में करोड़ों रूपये की लूट हो गयी और अगल-बगल के दुकानदारों को कानोंकान खबर तक नहीं हुई। इस घटना के संबंध में बैंक कर्मी स्मृति कुमारी ने बताई कि आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने घुस गया और हथियार के बल पर लूटपाट करने लगा। मौके पर उपस्थित एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर हम लोग यहां पहुंचे हैं जहां मामले की छानबीन कर रहे हैं उनके द्वारा बताया गया कि 200 पैकेट सोना 4 लाख कैश एवं तीन चार मोबाइल बताई जा रही है।

फाइनेंस कंपनी में ग्राहक बनकर आए लुटेरों ने कंपनी के कर्मियों को पिस्तौल की नोक पर बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया और जाते-जाते कंपनी में लगे सीसीटीवी के हार्डडिस्क व डिवीआर तोड़कर अपने कब्जे में ले लिया, साथ तीनों कर्मियों के मोबाइल भी अपने साथ ले गए।

 

Related posts

ट्रक वालों से अवैध पैसा वसूली करने के आरोप में 4 कांस्टेबल सस्पेंड, SP ने की कार्रवाई..

Bihar Now

Big Breaking: बेगूसराय में बेखौफ अपराधी,सरेराह एक युवक को मारी गोली…

Bihar Now

बेहतर मानसिक स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने में 3 संस्थान करेंगे सहयोग- मंगल पाण्डेय

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो