Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश-तेजस्वी पर चिराग का हमला, कहा – जिनसे हॉस्पिटल और स्टेडियम नही संभाल रहा वे देश संभालने चले हैं…

Advertisement

मधुबनी:* लोजपा रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान आज मधुबनी में के राजनगर प्रखंड के रामपट्टी गांव आए। जनसंवाद कार्यक्रम में चिराग कांग्रेस और महागठबंधन सहित नीतीश कुमार पर जमकर बरसे।

चिराग पासवान ने कहा की देश में चालीस साल कांग्रेस और महागठबंधन की सरकार रही। इन लोगों ने बिहार के विकास कुछ भी नही किया, सिर्फ लूटने का काम किया। बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ गई है। अपराधियों को बिहार सरकार संरक्षण दे रही है, महागठबंधन की सरकार संरक्षण दे रही है, नीतीश कुमार संरक्षण दे रहें हैं।

Advertisement

बिहार में जितने भी चालू मिले थी वे सभी एक एक कर बंद हो गई नीतीश कुमार जी ने सभी मिले को बंद करवा दिया। सरकारी संरक्षण में भ्रष्टाचार हो रहा है। बिना पैसा का सरकारी कार्यालयों में एक भी कार्य नही होता है।

मुख्यमंत्री जी से बिहार नही संभाल रहा है उनकी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा इतनी हावी हो गई है की बिहार की दुर्गति होने नही दिख रही है। नीतीश जी से बिहार नही संभल रहा है। उनके सहयोगी बोलते है हॉस्पिटल बनने चाहिए,

हॉस्पिटल की हालत देख लीजिए, स्टेडियम की हालत देख लीजिए, देश क्या संभलेगा। बिहार की जनता ने नकार दिया है। जिनसे गठबंधन नही संभाल रहा है वे प्रधान मंत्री कैसे बनेंगे? इंडिया गठबंधन वालों को भी ये मालूम है इसलिए उनको संयोजक नही बना रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे समाप्त करने का प्रयास किया। मेरी पार्टी को तोड़ा, मेरे घर को तोड़ा, लेकिन मैं नहीं टूटा। चिराग पासवान शेर का बेटा है, राम विलास पासवान का बेटा है, नही टूटेगा। मेरे पिता जब युवा थे इस समय उन्होंने जो सपना देखा था वो आज भी सपना है।

आज भी युवाओं को सीक्षा और रोजगार के लिय बाहर जाना पड़ता है। जबतक बिहार फस्ट, बिहारी फस्ट का दर्जा बिहार को नही दिला दूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा। वहीं जनसंवाद में चिराग पासवान के मुख्यमंत्री बनाए जाने का भी नारा लगा।

 

 

Related posts

देशव्यापी पिछड़ा वर्ग आंदोलन के सूत्रधार कहे जाने वाले त्यागमूर्ति आर एल चंद्रापुरी का जीवन संकलन हिंदी विकिपीडिया पर उपलब्ध…

Bihar Now

कोरोना की वजह से बंद हो रहे निजी स्कूल के संचालकों ने आंदोलन करने की दी धमकी, सरकार को नीति स्पष्ट करने की मांग…

Bihar Now

पटना लाए गए दरभंगा ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार दहशतगर्द, चलती ट्रेन उड़ाने की थी नापाक साजिश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो