Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

कोरोना की वजह से बंद हो रहे निजी स्कूल के संचालकों ने आंदोलन करने की दी धमकी, सरकार को नीति स्पष्ट करने की मांग…

Advertisement

कोरोनावायरस की वजह से लगातार बंद रहने के बाद निजी विद्यालयों के संचालकों ने अब आंदोलन की धमकी दिया है । निजी विद्यालय पब्लिक स्कूल संघ के बैनर तले आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर संघ के महासचिव मुकेश प्रियदर्शी ने बताया कि इस कोरोना काल मे लगातार स्कूल बंद रहने की वजह से एक तरफ जहां छात्रों का भविष्य अंधकार में जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ विद्यालय पर आश्रित शिक्षक भी अब भुखमरी की कगार पर पहुंच चुके हैं । देखा जाए तो सामाजिक दूरी का अनुपालन के निर्देश की लगातार धज्जियां भी उर रही हैं और बड़े बड़े प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ-साथ बाजारों में भी भीड़ देखने को मिल रही है । लेकिन निजी विद्यालयों के संबंध में सरकार ने अब तक अपनी नीति स्पष्ट नहीं की है ।

आलम यह है कि एक तरफ छोटे-छोटे बच्चे अब शिक्षा से कोसों दूर जा रहे हैं तो वहीं उनके परिजनों को भी अपने बच्चों के भविष्य की चिंता सताने लगी है । संघ के महासचिव मुकेश प्रियदर्शी ने कहा कि 3 दिसंबर को निजी विद्यालय संघ के शिक्षक एकत्रित होकर सड़कों पर आंदोलन करेंगे, अगर फिर भी सरकार एवं जिला प्रशासन के द्वारा 1 सप्ताह के अंदर विचार नहीं किया गया तो निजी विद्यालय के शिक्षक चरणबद्ध आंदोलन को विवश होंगे ।

Advertisement

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

पिछले 24 घंटे से एक व्यवसाई लापता…लापता या अपहरण ?

Bihar Now

Breaking : मंत्री समीर महासेठ के घर IT की रेड, सुबह से ही चल रही छापेमारी…

Bihar Now

भारत रत्न से सम्मानित किए गए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर, मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई गणमान्य रहे मौजूद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो