Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

छुट्टी पर गए बिहार के कड़क IAS के के पाठक, बैधनाथ यादव को दिया गया सम्पूर्ण प्रभार….

Advertisement

पटना. बड़ी खबर बिहार से है जहां कड़क आईएएस अधिकारी और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक 7 दिनों की छुट्टी पर चले गए हैं. जानकारी के मुताबिक केके पाठक ने छुट्टी लेने के लिए स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है और स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए वो छुट्टी पर चले गए हैं. इसके लिए केके पाठक ने विभाग के मुख्य सचिव से 16 जनवरी तक अवकाश की स्वीकृति ली है.

सीनियर आईएएस अधिकारी केके पाठक की गैरमौजूदगी में सचिन बैद्यनाथ यादव को संपूर्ण प्रभार दिया गया है …बैद्यनाथ यादव इस अवधि में संपूर्ण कार्यों का निष्पादन करेंगे …फिलहाल शिक्षा विभाग के एसीएस के प्रभार में रहेंगे.

Advertisement

आपको बता दें कि इसी महीने की 13 तारीख यानी 13 जनवरी को बिहार सरकार द्वारा पटना के गांधी मैदान में नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा जाना है. इस कार्यक्रम में अब केके पाठक नहीं रहेंगे.

गांधी मैदान में 25 हजार समेत राज्य भर के 95 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जाना है, जिसमें सीएम नीतीश कुमार के हाथों ही ये काम होना है और नियुक्ति पत्र दिया जाना है. बिहार सरकार के कार्यक्रम से ठीक पहले के के पाठक ने 7 दोनों का अवकाश लिया है जिसको लेकर प्रशासनिक गलियां में काफी गहनगामी मची हुई है.

केके पाठक की गिनती बिहार के सबसे चर्चित आईएसएस अधिकारी के रूप में होती है. इन दिनों वो शिक्षा विभाग और शिक्षकों पर की जा रही कार्रवाई और सुधार को लेकर सुर्खियों में हैं. केके पाठक के अवकाश पर जाने की वजह से 13 जनवरी को होने वाले मेगा इवेंट पर इसका कैसा असर पड़ता है, ये देखने लायक बात होगी.

.

Related posts

भारी मात्रा में शराब के साथ एक तस्करी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Bihar Now

वैशाली में माइक्रो फाइनेंस बैंक से 5 लाख की लूट, पिस्टल के नोक पर लूट, जांच में जुटी पुलिस …

Bihar Now

69वीं BPSC PT परीक्षा में चाणक्य आईएएस एकेडमी के छात्रों ने मारी बाजी, रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो