Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना में भीषण सड़क दुर्घटना, तेज रफ्तार ट्रक ने छह को रौंदा, चार की मौके पर हुई मौत …

Advertisement

पटना: राजधानी पटना के पालीगंज में भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना मिली है. पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल इलाके में पालीगंज-पटना मुख्य पथ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया, जिसमें चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. एक साथ चार लोगों की मौत के बाद सड़कों पर भगदड़ जैसी स्थिति हो गई.

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पालीगंज थान की पुलिस मौके पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया. हालांकि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. इधर चार लोगों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना पालीगंज मुख्य पथ को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.

Advertisement

जाम की सूचना मिलने के बाद पालीगंज के डीएसपी प्रीतम कुमार अपने दलबल के साथ मौके पहुंचे और लोगों को समझाने में जुट गए. हालांकि अभी तक किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन लोगों के द्वारा बताया गया ये सभी मृतक स्थानीय ही हैं.

वहीं, इस घटना को लेकर पालीगंज के डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के पालीगंज प्रखंड मुख्यालय और धरहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक जो पालीगंज से बिहटा की ओर जा रही थी अचानक उसके टायर फटने और ब्रेक फेल होने से दो जगह पर लोगों को रौंदा दिया.

Advertisement

Related posts

स्मार्ट क्लास का प्रमुख ने किया उद्घाटन

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को चलती कार से फेंका… Facebook से दोस्ती, 3 साल तक चला रिलेशनशिप फिर बॉयफ्रेंड ने चलती कार से फेंका…

Bihar Now

सीएम ने लगवाया कोरोना का टीका… कोरोना का टीका सुरक्षित, बेफिक्र होकर लें कोरोना का टीका – सीएम नीतीश कुमार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो