Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सीतामढ़ी में चिमनी मालिक के बेटे का अपहरण… नई सरकार,”सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

सीतामढ़ी में चिमनी मलिक के बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। इसके बाद इलाके में दहशत कायम है घटना सोनबरसा थाना क्षेत्र के फरछिया के पास की है। चिमनी मालिक विजय कुमार अपने बेटे अभिषेक के साथ जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने पिता पुत्र दोनों को अगवा कर लिया।

हालांकि कुछ ही पलो के बाद चिमनी मालिक विजय कुमार को छोड़ दिया गया और अभिषेक को अपहरण कर बदमाश साथ ले गए घटना के बाद इलाके में दहशत कायम है सदर डीएसपी रामकृष्ण ने बताया कि अब तक फिरौती को लेकर कोई फोन कॉल नहीं आया है अपहरण के बाद पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है चिमनी मलिक के बेटे को बरामद करने के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है

Advertisement

। हालांकि अब तक चिमनी मलिक के बेटे का कोई सुराग नहीं मिला है। सोनबरसा भारत नेपाल बॉर्डर पर स्थित है जिसको लेकर संदेश जाहिर किया जा रहा है कि अपहरण करता चिमनी मलिक के बेटे को नेपाल लेकर भाग गए हैं सदर डीएसपी रामकृष्ण ने बताया कि मामले की तफ्तीश फिलहाल की जा रही है।

Related posts

गंडक नदी के जलस्तर बढ़ने से चमराही बांध पर खतरा, बांध को बचाने के लिए डीएम सहित टीम कर रहे प्रयास, महिला कर रही हैं नदी की पूजा…

Bihar Now

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला सोनबरसा, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

रमेश रंजन अमर रहे के गूजंते नारों के बीच शहीद रमेश का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, गांव पहुंचते ही नहीं थम रहे आंसुओं की सैलाब !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो