Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में 12 फरवरी को‌ होगा बड़ा खेला ?… RJD विधायक का बड़ा दावा….

Advertisement

बिहार में 12 तारीख को बनी नई एनडीए सरकार को बिहार विधानसभा में बहुमत साबित करना है । मगर उसके पहले लगातार राजद की तरफ से खेला होने का दावा किया जा रहा है ।

एक तरफ जहां बीजेपी और जेडीयू लगातार कह रही है की खेल तो हो गया और लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव सहित उनके परिवार के अन्य सदस्यों को लगातार केंद्रीय केंद्रीय एजेंसी अपने निशाने पर ले रही हैं । तब वही राजद विधायक भाई वीरेंद्र कह रहे हैं की पर्दे में रहने दो पर्दा ना उठाओ पर्दा जो उठ गया तो भेद खुल जाएगा ।

Advertisement

12 तारीख को बिहार विधानसभा में एनडीए को बहुमत साबित करनी है मगर उसके पहले ही खेला हो जाएगा । आप ही बताइए कि आखिर नीतीश कुमार 12 तारीख के पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने क्यों पहुंचे ? उन्हें डर है की उनके द्वारा बार-बार पलटने से उनके विधायक काफी नाराज हैं ।

विधायक आखिर चुन के क्यों आते हैं, ताकि वह अपने विधानसभा क्षेत्र का काम कर सकें । मगर नीतीश कुमार के सत्ता में बने रहने की ललक ने ने पिछले 5 सालों में कोई भी डेवलपमेंट का काम नहीं किया इसी से नाराज होकर उनके विधायक आने वाले दिनों में हमारे साथ आ जाएंगे और वह मुंह देखते रहेंगे ।

 

Related posts

बिहार में सड़क निर्माण को लेकर सियासत तेज, जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर किया जोरदार हमला…

Bihar Now

आगरा में 34 यात्रियों से भरी बस हाईजैक, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला अस्पताल परिसर, एक महिला सहित दो लोग घायल.. PMCH परिसर पहुंची कई थानों की पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो