Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या…

Advertisement

बेगूसराय में शनिवार की देर शाम हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर वार्ड संख्या-9 की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर छर्रापट्टी निवासी उमेश यादव के पुत्री लूसी कुमारी की शादी गोविंदपुर वार्ड 9 निवासी संजय यादव के भतीजा ललन यादव के साथ से हुई थी।

Advertisement

इस दौरान संजय यादव के परिवार के लोग अपने रिश्तेदार के यहां बराबर श्रीनगर छर्रापट्टी आती थीं और नीलू भी बराबर अपनी बहन लूसी के घर गोविंदपुर जाती थी। इसी दौरान लूसी के देवर हिमांशु से नजदीकी जान पहचान हो गई।
जिसमें कुछ दिन पहले नीलू की शादी हिमांशु यादव के साथ हुई थी। लेकिन वह लोग लड़की को रखना नहीं चाहता था। उसी के परिवार में किसी अन्य की शादी होनी थी।

इसकी जानकारी मिलने के बाद आज उमेश यादव अपने पुत्र राजेश कुमार एवं पुत्री नीलू के साथ गोविंदपुर पहुंच गए और घर में रखने का दबाव बनाया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई । तभी तीनों को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद कोहराम मच गया। एसपी मनीष भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

Related posts

नीतीश कुमार को लग सकता है सियासी झटका…मंत्री श्याम रजक जेडीयू का साथ छोड़ पुराने घर “RJD” का थाम सकते हैं दामन !…

Bihar Now

मौत का अस्पताल, सिस्टम पर सवाल ! … रेट लो, लाश लेकर अस्पताल से भागो… सुशासन के “खाकी” वर्दी का खौफनाक फरमान ! … जिम्मेदार कौन ?..

Bihar Now

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार, लूट की 3 बाइक भी बरामद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो