Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

भागलपुर में लापता महिला की शव मिलने के बाद जबरदस्त हंगामा, आक्रोशित लोगों ने पुलिस गाड़ी को किया आग के हवाले…

Advertisement

भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया में रविवार की अहले सुबह जमकर हंगामा हुआ। बीते 2 दिन से लापता महिला की शव मिलने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जीप में भी आग लगा दी गई।

खबर कवरेज कर रहे पत्रकारों को भी पीटा गया दरअसल, शुक्रवार को महिला शोभा देवी (32) दूध बेचने के लिए निकली थी। इसके बाद से वह लापता थे परिजनों ने पुलिस से लिखित शिकायत भी की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं किया गया 2 दिन बाद मृतक शोभा देवी का लाश रंगरा गांव से बरामद हुआ इसके बाद परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

Advertisement

इस दौरान खबर कवरेज कर रहे प्रिंट मीडिया के दो पत्रकारों को भी पीट दिया गया आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन में आग लगा दिया। इस बार स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है घटना के बाद नवगछिया एसडीपीओ नवगछिया एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की तफ्तीश जा रही है।।

Related posts

नीतीश सरकार पर विजय सिन्हा का तीखा हमला…बोले- लूट खसोट का भेंट चढ़ा नल जल योजना, राज्य में पीने का पानी के लिए हाहाकार …

Bihar Now

Big Breaking: दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी ?….

Bihar Now

Big Breaking : अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर पथराव, लोगों ने खुद से अपने झोपड़ियों में लगाई आग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो