Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा पर सम्राट चौधरी ने दी सलाह, कहा- ‘पहले उन्हें लूट यात्रा…’

Advertisement

पटना: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पूरे बिहार में जन विश्वास यात्रा  निकाल रहे हैं. इस यात्रा को लेकर बीजेपी हमलावर है. बीजेपी  नेता सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने इस पर सोमवार को प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लूट यात्रा निकालनी चाहिए थी. बिहार में उन्होंने अपने और अपने परिवार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के बारे में बताना चाहिए. हम 2024 के लोकसभा चुनाव  के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और एनडीए  बिहार के सभी सीटों पर जीतेगी.

Advertisement

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार में जनविश्वास यात्रा पर 20 फरवरी से निकलेंगे. महागठबंधन सरकार जाने व आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी यात्रा अहम मानी जा रही है.

महागठबंधन सरकार के दौरान जो काम काज हुए खासकर रोजगार को लेकर उसको जनता को बताएंगे, लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन का एजेंडा जनता को बताएंगे, केंद्र सरकार की नाकामियों को जोर शोर से उठाएंगे, बिहार की एनडीए सरकार को घेरेंगे.

वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में राजनीतिक तैयारियां शुरू हो गई हैं. बीजेपी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लगातार आरजेडी को घेर रही है तो आरजेडी रोजगार के मुद्दे पर सीएम नीतीश पर निशाना साध रही है. आरजेडी नौकरी की बहाली के मुद्दे पर पूरा क्रेडिट ले रही है.

इस मुद्दे को लेकर महागठबंधन और एनडीए आमने-सामने है. तेजस्वी यादव नौकरी की बहाली के मुद्दे को ही चुनावी एजेंडा बनाने के मूड में हैं. इसको लेकर काफी आक्रामक हैं. लगातार सोशल मीडिया पर सीएम नीतीश की एनडीए सरकार पर हमलावार हैं. नीतीश सरकार भी इस मुद्दे को भूनाने में जुटी हुई है.

Advertisement

Related posts

“मुख्यमंत्री नीतीश से तीन डिप्टी सीएम बनाने की मांग, सभी समाज का होना चाहिए प्रतिनिधित्व, लड़ते रहेंगे गरीबों-दलितों की लड़ाई” …

Bihar Now

पुलिस की तत्परता से टली बड़ी घटना,हत्थे चढ़े ATM काट रहे जालसाज…

Bihar Now

RJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने राजद की जिम्मेदारियों से किया किनारा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो