Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मौत का अस्पताल, सिस्टम पर सवाल ! … रेट लो, लाश लेकर अस्पताल से भागो… सुशासन के “खाकी” वर्दी का खौफनाक फरमान ! … जिम्मेदार कौन ?..

Advertisement

दरभंगा के आयकर चौक स्थित श्यामा सर्जिकल संस्थान में एक महिला जिसका नाम संध्या कुमारी पति गोविंद साह जो बाबू बड़ी के रहने वाले हैं। जिसका इलाज करें 2 दिनों से यहां चल रहा था अचानक आज सुबह करीब 5 बजे हॉस्पिटल की नर्स के द्वारा सुई दी गई सुई देने के बाद कुछ ही देर बाद मरीज की मौत हो गई।

परिजन ने बताया कि हॉस्पिटल स्टाफ की लापरवाही से मौत हुई है। और हॉस्पिटल के तरफ से बताया जाता है कि ₹1 लाख लो और लहास को सेट करो।

Advertisement

जब परिजन ने इसका विरोध किया तो हॉस्पिटल के द्वारा एंबुलेंस बुलाकर शव को जबरदस्ती गाड़ी में डाल दिया और जाने को बोला उसके बाद भी परिजन ने विरोध किया। तब नगर थाना प्रभारी को बुला लिया गया और पुलिस का धमकी देते हुए लाश को जाने दे मजबूर कर दिया… इस मामले पर अस्पताल प्रबंधन मौन है, वहीं पुलिस भी कुछ बोलने से बचती नजर आई…

दरभंगा का यह अस्पताल स्टोन व सर्जरी की अस्पताल है.. ऐसे में इलाज के दौरान एक महिला की अचानक मौत ने अस्पताल प्रबंधन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं  ?… इस अस्पताल के मुख्य प्रबंधक व डॉक्टर ब्रजेश मिश्रा इससे पहले भी सवालों के घेरे में रहे हैं…..  परिजन के आरोपों के मुताबिक, अस्पताल प्रबंधन के साथ पुलिस डेड बॉडी को जबरन और जल्दी अस्पताल से भेजने के लिए क्यों उतावला थी  ?… क्या मौत की वजह जानना परिजन का अधिकार नहीं ? … अस्पताल प्रबंधन ने मृतक की अचानक हुई मौत की वजह स्पष्ट क्यों नहीं की ?… मौत की वजह पर बवाल क्यों  ?…

ये तमाम ऐसे सुलगते सवाल हैं, जिसका जवाब अस्पताल प्रबंधन को देनी चाहिए  ….

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

नीतीश सरकार का नया आदेश , बिहार में अब शराबियों को ढूंढेंगे ‘शिक्षक’ !…

Bihar Now

प्रधान स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार के तबादले पर RJD ने खड़े किए सवाल…पूछा – क्या ये राजनीतिक तबादला है ?…

Bihar Now

Breaking : केंद्रीय मंत्री आर के सिंह के काफिले पर हमला, लगाए गए मुर्दाबाद के नारे…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो