Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों !.. बैंक से 12 लाख की लूट, हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम…

Advertisement

बिहार में अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है । अपराधियों ने तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 किनारे अवस्थित पंजाब नेशनल बैंक से बारह लाख इक्कीस हजार पाँच सौ इक़्क़ाबन की लूट की है । साथ ही साथ अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों के भी रुपए लूट लिए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुल मिलाकर 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और सर्वप्रथम शाखा प्रबंधक रामानुज कुमार को हथियार के बल पर बंधक बना लिया एवं इस लूट की बरी घटना को अंजाम दिया। लूट के क्रम में अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों के साथ मारपीट भी की है ।

Advertisement

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है । घटना की सूचना के बाद तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । अब सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने के बाद पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में बेगूसराय जिले में लूट ,हत्या जैसे बड़ी वारदातों के कई मामले सामने आए हैं जिनमें अधिकांश मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं । इसलिए कहीं न कहीं पुलिस पर एक सवालिया निशान ही खड़ा हो रहा है और कहा जा सकता है कि बेगूसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और अपराधियों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल ही समाप्त हो चुका है ।

 

Related posts

मोतिहारी में गूंगी नाबालिग के साथ दुष्कर्म, रामलीला देखने गई थी बच्ची…

Bihar Now

मलिक को CBI नोटिस मिलने पर बरसे ललन सिंह, कहा – कायर करते हैं सता का गलत उपयोग…

Bihar Now

हरियाली को लेकर श्रृंखला के जरिए संदेश देने की कवायद…एक बार फिर इतिहास रचता बिहार !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो