Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शीघ्र दिल्ली भेजने के लिए व्यवस्था करने की बातें कही…

Advertisement

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब है. वे पिछले तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. बेहतर इलाज के लिए लालू यादव को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की भी बात चल रही है।

इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे. लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद अस्पताल के गेट पर मौजूद थे.

Advertisement

लालू यादव से मिलने के बाद नीतीश ने कहा कि वो हमारे पुराने मित्र रहे हैं. जवानी के दिनों से ही हमारा नाता रहा है. उनकी हालत पहले से बेहतर है. दिल्‍ली में इलाज के लिए जाएंगे तो वहां सभी जांच कराएंगे. उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं. इस दौरान तेजस्वी यादव से लालू यादव का हालचाल जाना.

सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव को दिल्ली भेजने के लिए व्यवस्था करने की बात कही. लालू से मिलने के दौरान वार्ड ने राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव मौजूद थे.

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव की तबीयत की जानकारी लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत की थी. इस दौरान भी उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत की जानकारी ली थी. सीएम नीतीश ने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है..

­

Related posts

Breaking: सुपौल में घर में घुसकर मर्डर से सनसनी, अज्ञात अपराधियों ने एक महिला को मारी गोली, मौत…

Bihar Now

सीएम नीतीश कुमार हैं नाराज !… अभी तक आरसीपी सिंह के मंत्री बनने पर नहीं दी कोई शुभकामनाएं संदेश, आखिर सीएम नीतीश कुमार की खामोशी के क्या हैं मायने ?

Bihar Now

आउटसोर्सिंग के खिलाफ हड़ताल पर हैं सफाई कर्मी, सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन कर जताया विरोध…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो