Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

आरा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, तिलक समारोह से घर लौटने के क्रम में वारदात….

Advertisement

आरा: सिन्हा थाना क्षेत्र के गजियापुर बांध पर गुरुवार (29 फरवरी) की रात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक तिलक समारोह से घर लौट रहा था. रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने घेर लिया और हमला कर दिया. युवक को गोली बाएं हाथ में लगी है. उसके साथ रहे दो दोस्तों ने उसे आरा सदर अस्पताल लाया. घायल युवक का नाम विकास कुमार सिंह (21 साल) है. वह बड़हरा थाना क्षेत्र के फुहां गांव का रहने वाला है.

घायल युवक विकास कुमार सिंह ने बताया कि वह अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से पड़ोसी माझी सिंह की बेटी के तिलक में शामिल होने के लिए बड़हरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव गया था. वहां से दो दोस्तों के साथ बाइक से घर आ रहा था. जैसे ही गजियापुर बांध पर चढ़े तो देखा कि छह-सात की संख्या में हथियार लेकर कुछ बदमाश खड़े हैं. वे लोग अपनी बाइक किनारे से निकालने लगे. इसी दौरान एक ने फायरिंग कर दी. गाली देते हुए पकड़ने के लिए कहने लगा. गोली हाथ में लगी. किसी तरह वे लोग बाइक की स्पीड बढ़ाकर भागे.

Advertisement

भोजपुर एसपी ने क्या कहा?

इस मामले में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि देर रात करीब 11:45 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति के हाथ में गोली लगी है. इसके बाद सदर अस्पताल से पता किया गया. युवक का नाम विकास सिंह है. वह लक्ष्मीपुर में एक तिलक कार्यक्रम में गया था. लौट रहा था तो बांध के रास्ते में गजियापुर बांध पर चार-पांच लड़के खड़े थे और इन्हें रोका तो ये लोग नहीं रुके. इसके बाद इन पर गोली चला दी. हाथ में गोली लगते हुए निकल गई है.

घटना की सूचना पर सिन्हा और बड़हरा थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंचे. पता चला कि युवक थाने को बिना कुछ सूचना दिए घर चला गया है. पुलिस मामले की सच्चाई जानने के लिए संबंधित व्यक्ति के घर सत्यापन कर रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

Related posts

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रवि सिन्हा बने रॉ के नए चीफ , सामंत गोयल की लेंगे जगह…

Bihar Now

महात्मा गांधी सेतु सुपर स्ट्रक्चर के कमजोर निर्माण की जांच कराएगी कांग्रेस की सरकार – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

तेजस्वी यादव को नहीं बनाया जाएगा RJD अध्यक्ष, लालू यादव ने अटकलों पर लगाया विराम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो