Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

बिहार की मौजूदा राजनीति में “VIP” गेम बना भी सकती है, बिगाड़ भी सकती है : मुकेश सहनी

Advertisement

पटना : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने साफ लहजे में कहा कि बिहार के राजनीतिक दलों को पता है कि वीआईपी अन्य पार्टियों का गेम बना भी सकती है और बिगाड़ भी सकती है।

उन्होंने यह भी कहा कि हम अपना काम कर चुके है और मन भी बना लिया है, शीघ्र ही घोषणा भी करूंगा कि किस गठबंधन के साथ जाना है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वीआईपी उनके लिए भी जरूरी है जो 40 सीट जीतना चाहते हैं और उनके लिए भी जरूरी है जो कांटे का मुकाबला देना चाहते हैं। सबको पता है कि वीआईपी अपने दम पर बोचहा उपचुनाव में 30 हजार और कुढ़नी में 25 हजार वोट ला सकती है।

‘सन ऑफ मल्लाह ‘ के नाम से चर्चित सहनी ने कहा कि करोड़ों निषाद हाथ में गंगाजल लेकर पार्टी का साथ देने के लिए और संघर्ष करने के लिए संकल्प ले चुके हैं।

वीआईपी ने अपनी तैयारी कर ली है अब जो पार्टी, गठबंधन हमारे एजेंडे को स्वीकार कर लेगी उसके साथ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं कि बाजार में जो दिखे, वही बड़ा आदमी है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी मेरे पिताजी बनाकर नहीं गए हैं, स्वयं संघर्ष कर पार्टी को यहां तक लाया हूं। आज भी हम बेफिक्र है। हमारी तैयारी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह है।

Related posts

केंद्र सरकार ने राम मंदिर ट्रस्ट का किया गठन, ट्रस्ट में होंगे 12 सदस्य…

Bihar Now

पोलैंड के विश्व थर्मल अधिवेशन में मुंगेर विश्वविद्यालय के संस्थापक प्रो. रणजीत वर्मा का रहेगा दबदबा….

Bihar Now

जंगलराज लाने वालों ने बिहार के सबसे बड़े गुनहगार, पीएम मोदी ने बेतिया में लालू यादव पर किया जोरदार हमला

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो