Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय पर “PK” का तंज, कांग्रेस में शामिल होकर गांधीवादी नहीं हो सकते पप्पू यादव !…

Advertisement

पटना :* जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए और पप्पू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि कौन किस नेता के लिए क्या कह रहा है इस पर हम टिप्पणी क्या करें? पप्पू यादव अगर कांग्रेस में शामिल होकर गांधीवादी की बात कर रहे हैं और ये कह रहे हैं कि कौन गांधीवादी है कौन नहीं और इसका सर्टिफिकेट भी अगर पप्पू यादव देने लगें तो अपने आप में बहुत चिंता का कारण है।

प्रशांत किशोर ने बिहार में कांग्रेस की जमीनी हकीकत की पोल खोलते हुए कहा कि आज कांग्रेस बिहार में कहीं नहीं है न कोई नेता जमीन पर दिखता है। हां ये जरूर है कि वो महागठबंधन वाली सरकार में शामिल थे, तो सरकार में बहुत लोग शामिल होते तो इससे क्या हो गया? आज कांग्रेस राजनीतिक संगठन होने के नाते बिहार में कहीं नहीं है। न ही उनके नेता कुछ करते दिखते हैं।

Advertisement

पिछले चुनावों की बानगी देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा के लिए 2013 में हुए चुनाव में कांग्रेस जीतकर आई, उसके एक साल बाद ही 2014 के आम चुनाव में बीजेपी सबसे अधिक लोकसभा की सीटें जीतकर आई।

आपको याद होगा कि 2018 के दिसंबर में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस जीतकर आई, लेकिन इसके ठीक 4 महीने बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत ही बुरा रहा और खाता तक नहीं खुला। इसलिए मैं कांग्रेस या अन्य पार्टियों को भी बता रहा हूं कि देश में हर चुनाव एक अलग चुनाव होता है।

Related posts

लापता सांसद को खोजने पर मिलेगा इनाम, चौक चौराहों पर चस्पा पोस्टर…

Bihar Now

CM के सामने ही फरियादी ने जनता दरबार की निकाली हवा, फिर ‘नीतीश’ ने अपने प्रधान सचिव की लगा दी क्लास…

Bihar Now

आकाशीय बिजली गिरने से 4 मासूम बच्चे समेत एक महिला की मौत,इलाके में मातम का माहौल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो