Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारराष्ट्रीय

आकाशीय बिजली गिरने से 4 मासूम बच्चे समेत एक महिला की मौत,इलाके में मातम का माहौल…

Advertisement

बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख़्तियारपुर प्रखंड के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के सरोजा पंचायत में आकाशीय बिजली ( वज्रपात ) गिरने से पाँच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना में अलग-अलग परिवार के चार मासूम बच्चे एवं एक बुजुर्ग महिला शामिल हैं

यह घटना उस वक्त की है जब अचानक तेज हवा के साथ मुशालाधार बारिश होने लगी बारिश से बचने के लिए आम के पेड़ के नीचे बच्चों के साथ बुजुर्ग महिला ने शरण लिया था इसी दौरान आकाशीय बिजली ( वज्रपात) की चपेट में आने से सभी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्ची झुलसने से जख्मी हो गई जिसका नाम 10 वर्षीय बिमल कुमारी बताया जा रहा है। अचानक हुई इस हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं मृतकों के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो गया है।

Advertisement

घटना की जानकारी बलवाहाट ओपी पुलिस को मिलते ही घटना स्थल पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।
मरने वालों में 1–70 वर्षीय भोगिया देवी (बुजुर्ग महिला)–12 वर्षीय मनीषा कुमारी, (मासूम बच्ची)—10 वर्षीय बादल कुमार—12 वर्ष संजीता कुमारी एवं 7 वर्षीय सिमल कुमारी (मासूम बच्ची ) शामिल हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है ।..

Related posts

बिल्कुल ठीक हैं लोक गायिका शारदा सिन्हा, कोरोना से लड़ रही हैं जंग,सोशल मीडिया पर फ़ैल रही अफवाहें गलत…

Bihar Now

बिहार: मिड-डे-मील खाने के बाद 100 से ज्यादा बच्चे हुए बीमार, परिजनों का जमकर हंगामा…

Bihar Now

अब इंतजार खत्म !… मैथिली वेब सिरीज़ “नून रोटी” 27 अक्टूबर को होगी रीलीज … बेरोज़गारी और पलायन को किया गया रेखांकित…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो