Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा में एक पेट्रोल पंप से लॉकर तोड़ कर 12 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात, पुलिस के ढ़ीले रवैये पर सवाल ?…

Advertisement

सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के मिरटोला स्थित गुड्डू एच पी पेट्रोल पम्प में अपराधियों ने रविवार की रात लॉकर तोड़ कर 12 लाख रुपये ले कर नो दो ग्यारह हो गया।हालांकि इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है…

पम्प मालिक ने घटना के सम्बन्ध में बताते हुए कहा कि बीते रात अपराधियों ने पम्प के कार्यालय में घुस कर 12 लाख रुपये लेकर गायब हो गया । उन्होंने कहा कि आज सुबह जब रुपये निकलने अपना पम्प कार्यालय पहुँचा तो लॉकर से रुपये गयाब था। उसी समय सी सी कैमरा खंगालने पर देखा गया कि 10 से 10.30 बजे रात के बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

Advertisement

तत्त्क्षण घटना की सूचना सदर थाना को दिया गया। सूचना पा कर सदर थाना पुलिस पेट्रोल पम्प पहुँच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। एक सप्ताह से सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत लगभग एक दर्जन चोरी की घटना घटी है। पीड़ित दुकानदार स्वंय अपनी दुकान रखवली में जुट गई है।

इसी क्रम में बीते दिन मछली बाजार में जब दुकानदार दुकान के अंदर बैठ कर रखवली कर रहा था उसी समय दो चोर सटर तोड़ कर अंदर चोरी के नियत से घुसा । घुसते ही दुकानदार ने उसे धर दबोचा।स्थानीय दुकानदार ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वही ड़ीबी रोड स्थित नन्द पैथलॉजी में रात के 10 बजे सक्रिय चोर गिरोह के सदस्य ने छत का चादरा काट कर गुस गया। सहयोग बस परोसी ने दुकान के अंदर आवाज सुन कर उसे धर दबोचा बाद में उसे भी पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इसी प्रकार रिफ्यूजी चोक के समीप भी रविवार को मोवाइल चोरी कर भाग रहे चोर को स्थानीय लोगो ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। सभी चोरी की घटना सदर थाना से मात्र एक किलो मीटर के परिधि में हुआ है। अपराधियो के रहमो कर्म पर शहरवासि जीने को मजबूर हैं। या अपने घर या दुकान को खुद पहरेदारी करे तोहि आप सुरक्षित रह सकते हैं ।

बी एन सिंह पप्पन, बिहार नाउ, सहरसा

Advertisement

Related posts

RJD के 3 विधायकों ने जेडीयू का थामा दामन, पार्टी कार्यालय में ली सदस्यता…

Bihar Now

महिला सशक्तिकरण पर धारावाहिक बेटी हमारी अनमोल लेकर आ रहे हैं मुजफ्फरपुर के सूरज कुमार…

Bihar Now

I.N.D.I.A से कोई नाराजगी नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान… PM के लिए खड़गे के नाम पर कहा- मुझे पद की लालसा नहीं, अटलजी का आजीवन सम्मान करूंगा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो