Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने दिया तालिबानी सजा, पेड़ में बांध कर की बेरहमी से पिटाई…भीड़तंत्र का ये कैसा इंसाफ, समाज को ये अधिकार किसने दिया ?..

Advertisement

बिहार के समस्तीपुर में ग्रामीणों का तालिबानी चेहरा देखने को मिला है, जहाँ गांव के दबंगों ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़कर पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की और उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

। हालांकि बिहार नाउ न्यूज़ इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अजना गांव की है। इस वीडियो में भीड़ में महिला-बच्चे और पुरुष सभी शामिल थे। इस भीड़तंत्र ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और पहले लोगों ने दोनों की पिटाई की। फिर दोनों को पेड़ में रस्सी से हाथ बांध दिया गया,वहीं लोग बेदर्दी की इस घटना को तमाशबीन बनकर नजारे देखते रहे। बताया जा रहा है लड़की के परिवार वाले भी वहां मौजूद थे..

Advertisement

। जब भीड़तंत्र अपनी सजा से संतुष्ट हो गए और उनका मन भर गया, तब जाकर दोनों को वहीं छोड़ चले गए।जानकारी के अनुसार दोनों युवक युवती अजना गांव के रहने वाले हैं। चर्चा के मुताबिक युवती अपने प्रेमी युवक के साथ जा रही थी। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ा था। बताया जा रहा है कि इसकी भनक लगने पर परिजन भी वहां पहुंचे। पर दबंगो के सामने वे भी निःसहाय हो तमाशा देखते रहे।बहरहाल अब देखने वाली बात यह होगी इस वीडियो के वायरल होने बाद जिला प्रशासन कितनी तेजी से एक्शन लेता है और इसमें अपराध में शामिल दोषियों पर कब तक कार्रवाई करता है।

अफरोज आलम, बिहार नाउ ,समस्तीपुर

Advertisement

Related posts

एक निजी स्कूल के कमरे से एक शिक्षक का शव बरामद, संदेहास्पद मौत पर सवाल ?

Bihar Now

मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन मीठापुर – महुली एलिवेटेड पथ परियोजना की प्रगति का लिया जायजा, पुराना परसा बाजार – सम्पतचक रोड के पास कार्यों का किया निरीक्षण…

Bihar Now

बिहार में अत्यधिक खतरों को बढ़ाते हुए जोखिम…तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो