Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

राज्यपाल से सम्मानित होने पर डॉ आमोद झा का किया गया नागरिक अभिनंदन, सामाजिक सरोकार को लेकर हुए सम्मानित…

Advertisement

दरभंगा वार्ड नं.१८ के प्रबुद्ध नागरिकों ने एक भव्य समारोह आयोजित कर डॉ आमोद कुमार झा को सामाजिक सरोकार, लोककल्याण हेतु विशेष उपलब्धि के लिए पाग,चादर एवं पुष्पमाला से सम्मानित किया।ज्ञात हो कि डॉ झा कुछ दिन पूर्व ही  राज्यपाल द्वारा सम्मानित हुए हैं जिससे वार्ड १८ के लोगों में का हर्ष का माहौल है ।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ अमरेन्द्र कुमर ने किया । कार्यक्रम के संयोजन राम प्रसाद झा एवं वार्ड पार्षद विश्व पति मिश्र के अगुवाई में सभी दिग्घी पश्चिम के नागरिकों ने किया।इस कार्यक्रम में काफी संख्या में बुद्धिजीवियों का सहभागिता रहा ।

Advertisement

प्रो.डी के झा,ई.एल पी चौधरी ,अजित कुमार झा , राजीव रंजन,अशीत झा ,अमित कुमार,प्रभाकर मिश्र, अद्विक आदि लोगों ने अपने अपने अंदाज में डॉ आमोद झा के कृतित्व व व्यक्तित्व को सराहा । कार्यक्रम का समापन दिग्घी पश्चिम के दिवंगत प्रोफेसर के. सी. झा को श्रद्धांजलि देकर किया गया।

Related posts

Breaking : नहीं रहे कोरोना पीड़ित पत्रकार तरुण सिसोदिया,एम्स के चौथी मंजिल से कूद कर की खुदकुशी…

Bihar Now

नीतीश कुमार के खिलाफ FIR दर्ज नहीं होने के मामले पर तेजस्वी का तंज, कहा – मुख्यमंत्री पर आरोप लगे हैं, उनको स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए, आखिर FIR से मुख्यमंत्री डर क्यों रहे हैं यदि वो ईमानदार हैं तो..

Bihar Now

KMS Knowledge Services की अनोखी पहल, बच्चों के लिए Digital Platform के जरिए 5 जून को Debate कार्यक्रम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो