Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

बिहार में फिर से हो पूर्ण लॉक डाउन, सीएम नीतीश कुमार से बिहार कांग्रेस की मांग…

Advertisement

बिहार में कोरोना ने पूरी तरह से भयावह रूप ले लिया है.. सियासतदान से लेकर आमलोग इसकी चपेट में आ रहे हैं..कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है..आज बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं.. इसके बाद बिहार को पूर्ण लॉक डाउन की मांग पहले की अपेक्षा और जोर शोर से उठने लगी है..

कांग्रेस MLC प्रेम चंद्र मिश्रा ने सूबे में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता जाहिर करते हुए सीएम नीतीश कुमार से मांग की है कि बिहार में फिर से पूर्ण लॉक डाउन पूरी सख्ती से की जाए…

Advertisement

कांग्रेस MLC प्रेम चंद्र मिश्रा ने सूबे में हो रहे कोरोना के जांच पर सवालिया निशान खड़ा किया है.. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के 75 नेता और सीएम आवास सहित कई नेता व मंत्री की जांच रिपोर्ट पाज़िटिव इसलिए आई है क्योंकि इनकी जांच की गई..

उन्होंने कहा कि.ऐसे ही यदि आवाम की जाए ,तो काफी संख्या में आम लोग संक्रमित पाए जा सकते हैं… इसलिए सीएम नीतीश कुमार से प्रेम चंद्र मिश्रा ने आवाम की कोरोना जांच करने में तेज गति मांग की है…

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ, पटना..

Related posts

नवादा के टाउन हॉल में मनाया गया होली मिलन समारो

Bihar Now

दरभंगा के निर्दलीय प्रत्याशी शंकर झा ने बिगाड़ा शहर का समीकरण, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब.. कहा – ये है बदलाव की क्रांति ..

Bihar Now

Breaking : अररिया में SP आवास से 250 मीटर दूर बैंक ऑफ इंडिया से दिन-दहाड़े 50 लाख की लूट, सुशासन पर सवाल ?…

Bihar Now