Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

तेजस्वी यादव को बिहार में हुए विकास तभी दिखेंगे जब वो दिल्ली की बजाय बिहार में रहेंगे – रंजीत झा

Advertisement

तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री से पिछले 15 सालों में बिहार मे हुए कार्यों का हिसाब पूछने पर जद यू के प्रदेश सचिव  रंजीत कुमार झा ने कड़ा पलटवार किया है !

उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सेटेलाईट नेता बन चुके नेता प्रतिपक्ष को बिहार में हुए विकास देखने के लिए दिल्ली छोड़ कर बिहार में रहना होगा !
श्री्र्री् झा ने कहा कि सेटेलाईट नेता अगर यह सवाल स्वयं से पूछते रहेंगे तो जवाब कभी नहीं मिलेगा बल्कि उनको यह सवाल बिहार की जनता से पूछने की आवश्यकता है , यहाँ लगातार बढ रहे सैलानियों से पूछने की आवश्यकता है ! बिहार में उनके माता-पिता के शासनकाल में और आज के समय में खेती करने मे आये हुए अंतर के बारे में किसानों से पूछने की आवश्यकता है ।
उन्होंने कहा कि यह सवाल उनके माता-पिता के राज में लालटेन युग में जी रहे शहर और गाँव के उन लोगों से पूछने की आवश्यकता है जो आज हमारे नेता की परिकल्पना वाले विकसित बिहार के बिजली से रौशन गाँवों में सुविधा से रह रहे हैं

Advertisement

झा ने यह भी कहा कि सेटेलाईट नेता को इसका जवाब उन लोगों से भी मिलेगा जो उनके माता-पिता के जंगल राज में राजधानी पटना से 50-100 किमी की यात्रा 4-5 घंटे में भय के साथ करते थे और आज पटना से राज्य के आखिरी छोड़ तक की दूरी चंद घंटों में भयमुक्त होकर करते हैं !
उन्होंने कहा कि सेटेलाईट नेता को अगर सच में यह समझना है कि पिछले 15 सालों में बिहार में क्या कार्य हुए तो इसके लिए उनको देश की राजधानी दिल्ली को छोड़ बिहार के जिलों, प्रखंडों एवं गाँवों में घूमना चाहिए उनको खुद-ब-खुद इसका जवाब मिल जायेगा ।

Advertisement

Related posts

Breaking : तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर नहीं हुए हमले, एक बार फिर तमिलनाडु पुलिस ने बताया अफवाह … सहायता के लिए जारी किए मोबाइल नंबर…

Bihar Now

रामनाथ कोविंद से मिलने राज भवन पहुंच गए नीतीश कुमार..

Bihar Now

सुधांश शेखर को संजीव सिंह ने बत्तख बताया, कहा-विधायकों के अपहरण मामले की हो CBI जांच, मानहानि का करूंगा मुकदमा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो