Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

सुधांश शेखर को संजीव सिंह ने बत्तख बताया, कहा-विधायकों के अपहरण मामले की हो CBI जांच, मानहानि का करूंगा मुकदमा

Advertisement

PATNA: एनडीए की नई सरकार और राष्ट्रीय जनता दल के ‘खेला’ के बीच फ्लोर टेस्ट में नीतीश कुमार के पास होने के बाद बिहार में एनडीए की नई सरकार बनी रह गई। इस दौरान जदयू के दो विधायक सुधांशु शेखर और डॉ. संजीव सिंह आपस में ही भिड़ गये। जनता दल यूनाइटेड के विधायक सुधांशु शेखर ने बीते दिनों कोतवाली थाने में डॉ. संजीव सिंह पर विधायकों के अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद जेडीयू नेता डॉ. संजीव सिंह अपने ही पार्टी के नेता सुधांशु शेखर पर लगातार हमलावर हैं। वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर संजीव सिंह ने अपनी बातें भी रखी। अब वे इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं।

JDU विधायक डॉ. संजीव ने बड़ा बयान दिया है कहा है कि मैं बेकसूर हूँ। सुधांशू शेखर को उन्होंने बत्तख कहकर संबोधित किया। कहा कि जो लोग मुझे फंसाने की कोशिश में लगे हैं, सभी एक्सपोज होंगे। हम चाहते हैं कि पूरे मामले की CBI जांच कराई जाए। विधायक सुधांशु शेखर पर मानहानि का केस करूंगा। दूसरे के बहकावे में आकर सुधांशु शेखर ने इस तरह का काम किया है। वो दूध पीते बच्चे थोड़े ही हैं कि कोई भी उनसे कुछ करवा लें। सुधांशु शेखर अनुकम्पा पर विधायक बने हैं।

Advertisement

नीतीश कुमार अलावे मैं किसी को नेता नहीं मानता इसी बात से कुछ लोगों को जलन है। जनता की आवाज उठाते हैं तो यह भी इन लोगों को अच्छा नहीं लगता है। मैं जिस समाज से आता हूं उस समाज को हमारे दल के कुछ लोग देखना नहीं चाहते हैं। सीबीआई जांच होगी तब दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। ये लोग कानून को मजाक बनाकर रख दिये हैं। किसी पर भी किडनैपिंग का ये लोग लगा देते हैं। आर्थिक अपराध इकाई तो बहुत छोटा चीज है किडनैपिंग के आरोप की जांच ईओयू क्या करेगा इसकी सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मैं हिंदू हूं और मुझे इसका गर्व है। हिंदुत्व और BJP के पक्ष में बोलता हूँ। नरेंद्र मोदी से प्रेरित हूं इसी बात का खामियाजा भुगत रहे हैं। उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की। कहा कि जो एफआईआर किया गया है वो हास्यास्पद है। बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की बात कही गयी थी जबकि दोनों सदन में आ रहे हैं। दोनों लिखकर भी दिये हैं ये तो नौटंकीबाजी हो रही है जिससे सरकार की बदनामी हो रही है। किसी पर शक के आधार पर कार्रवाई नहीं की जा सकती। हमारे दल में कही कोई नाराजगी नहीं है। सबसे इंटरेस्टिंग बात तो यह है कि राजद के ही तीन विधायक उठकर हमारे साथ आ गये हैं। मंत्री बनने की लालच में किसी पर अनाप शनाप आरोप लगायेंगे तो मैं भी सुधांशू शेखर पर मानहानि का केस करूंगा।

Related posts

नीतीश से चिराग का सवाल !… पूछा – क्यों बिहार में बेहतर अस्पताल नहीं है ?… “मुख्यमंत्री मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने दिल्ली जाते हैं , क्यों ?… क्योंकि मुख्यमंत्री डरते हैं बिहार के अस्पतालों में ऑपरेशन कराने से”…

Bihar Now

बाहुबली विधायक अनंत सिंह फरार, अनंत सिंह के खास छोटन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar Now

Breaking : बिहार में बेखौफ अपराधी, वैशाली में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो