Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

के के पाठक का फैसला बदलेंगे CM नीतीश, शिक्षकों को मिलेगी बड़ी राहत…

Advertisement

बड़ी खबर बिहार विधानसभा के बजट सत्र से निकलकर सामने आ रही है।जहां सीएम नीतीश कुमार ने राज्य के सभी शिक्षकों को बड़ी खुशखबरी दी है। सीएम ने कहा कि स्कूलों में टीचर को आने को लेकर जो टाइम टेबल निर्धारित किया गया है उसको लेकर आज ही एक्शन लेंगे और इसको लेकर पाठक जी को बुलाकर बात करेंगे।

नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में स्कूलों की टाइमिंग बदली जाएगी या नहीं जो स्कूल पहले सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक चलते थे अब वापस से इसी समय में चलेंगे। मतलब साफ है कि क पाठक ने स्कूलों के टाइमिंग को लेकर जो बदलाव किया था वह रद्द किया जाएगा और पुराने नियमों के अनुसार ही स्कूल के टाइम टेबल का संचालन किया जाएगा।

Advertisement

दरअसल, विधानसभा के अंदर आज पांचवें दिन की कार्रवाई शुरू होते हैं विपक्ष के विधायक वेल में आकर हंगामा करने लगे। उसके बाद सीएम नीतीश कुमार खुद खड़ा हुए और कहां कि, आप लोग जो विरोध कर रहे हैं हम बात समझ रहे हैं। उसी दौरान विपक्ष के एक विधायक ने स्कूलों में शिक्षकों की टाइमिंग को लेकर भी बात कही। उनकी बातों को सुनते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि – आपकी बात हम सुन रहे हैं और आज ही इसको लेकर आज ही हम बात कर लेंगे।

Advertisement

Related posts

जेडीयू छोड़ आरजेडी में शामिल हुए पूर्व मंत्री रमई राम

Bihar Now

सहरसा में नाला में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

कोरोना वारियर्स पर हो रहे हमले पर DGP के तेवर तल्ख …कहा – नहीं बख्से जाएंगे ऐसे लोग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो