Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रेलवे भर्ती बोर्ड ने जारी किया नोटिस, उपद्रव करने वाले अभ्यर्थियों को नहीं मिलेगी आजीवन रेलवे में नौकरी…

Advertisement

रेलवे आरआरबी और एनटीपीसी के रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए छात्रों ने आज दूसरे दिन भी जमकर हंगामा किया है। छात्र दोबारा रिजल्ट निकालने की मांग कर रहे हैं।

पटना, फतुहा, आरा, सीतामढ़ी, नवादा, नालंदा, मुजफ्फपपुर समेत कई जगहों पर छात्रों का हंगामा देखा गया। छात्रों के इस हंगामे के बाद रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से छात्रों को नोटिस जारी किया गया है। रेलवे भर्ती बोर्ड ने यह चेतावनी दी है कि उपद्रव करने वाले छात्रों को रेलवे में नौकरी नहीं मिलेगी।

Advertisement

रेलवे भर्ती बोर्ड ने उपद्रव करने वाले छात्रों को चेतावनी दी है कि गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले उम्मीदवारों पर पुलिस कार्रवाई के साथ-साथ ही उन्हें रेलवे की नौकरी हासिल करने से आजीवन प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

यह संज्ञान में आया है कि रेलवे नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार रेलवे पटरियों पर विरोध-प्रदर्शन, ट्रेन संचालन में व्यवधान, रेलवे संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने जैसी उपद्रवी / गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त हुए हैं। इस तरह की गतिविधियां उच्चतम स्तर की अनुशासनहीनता प्रदर्शित करती हैं जो ऐसे उम्मीदवारों को रेलवे / सरकारी नौकरियों के लिए अनुपयुक्त बनाती हैं। ऐसी गतिविधियों के वीडियो की विशेष एजेंसियों की मदद से जांच कराई जाएगी और गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले उम्मीदवारों पर पुलिस कार्रवाई के साथ-साथ ही उन्हें रेलवे की नौकरी प्राप्त करने से आजीवन प्रतिबंधित भी किया जा सकता है।

सभी आरआरबी सत्यनिष्ठा के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हुए निष्पक्ष और पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया संचालित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। रेलवे नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे गुमराह न हों या ऐसे तत्वों के प्रभाव में न आएं जो अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए उनका इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

Breaking : आरा में दिनदहाड़े लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, सीमेंट व्यवसायी के स्टाफ को मारी गोली, हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम…

Bihar Now

इंडिया गठबंधन के साथ पप्पू यादव की डील फाइनल, इस लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Bihar Now

भीड़तंत्र का ये कैसा इंसाफ ?…बाइक चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो