Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधटॉप न्यूज़बिहार

अपराधी से लड़ते हुए सहरसा के लाल “फारुख ” हुए शहीद, घर में मौत की सूचना के बाद मचा कोहराम

Advertisement

राजीब झा /सहरसा

बिहार के छपरा जिला अंतर्गत मढ़ोरा में SIT टीम पर बीते मंगलवार अपराधियों के द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी की घटना की गई थी । जिसमें एक एसएचओ व एक सिपाही मोहम्मद फारूक आलम शहीद हो गये। मोहम्मद फारूक आलम सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी अंतर्गत गम्हरिया का रहने वाला था। घर पर मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया है। वहीं परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार की मोहम्मद फारूक आलम की शादी को मात्र 11महीना हुआ था और इस बार के बकरीद में छुट्टी पर घर आया था।

Advertisement

वहीं इस घटना को लेकर शहीद सिपाही के पिताजी नें कहा साढ़े 9 बजे रात में पता चला और किसी दूसरे के मोबाईल पर सूचना आया जो आपका बेटा शहीद हो गया,उन्होंने ये भी कहा की मेरा बेटा तो शहीद हो गया लेकिन वो लड़ने वाला जवान था।  वहीं शहीद के बहनोई ने कहा की परोस के यहां फोन आया था जो आपका फारूक आलम छपरा में जो ड्यूटी करता था और SIT में कार्यरत था वो अपराधियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गया। वहीं थाना से भी इसकी सूचना मिली ,थाना वाले भी आये थे साथ ही साथ जिले से एसपी राकेश कुमार भी देर रात आये थे और सांत्वना देकर चले गये,और बोले अंतिम विदाई में आएंगे।

शहीद की फुआ ने कही की गर्व की बात है की मेरा जांबाज भतीजा दुश्मनों से लड़ते लड़ते शहीद हुआ है इससे और गर्व की क्या बात हो सकती है।

Related posts

शराबबंदी वाले राज्य में अपराधियों ने नशे की हालात में ली एक युवक की जान, अनुसंधान में जुटी दरभंगा पुलिस, SSP ने लिया मौके ए वारदात का जायजा…

Bihar Now

बिहार में राखी से छठ तक की छुट्टियों में कटौती, भड़के BJP नेता गिरिराज, बोले- लागू होगा शरिया…

Bihar Now

नीतीश सरकार पर आरजेडी का बड़ा हमला, शिक्षक नियुक्ति को बना दिया गया है मजाक

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो