Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

दिल्ली प्रेस एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन

Advertisement

प्रेस एसोसिएशन के चुनाव नतीजे आ गए हैं। पीआईबी एक्रीडिएटेड-प्रत्यातित पत्रकारों की इस संस्था के चुनाव में जयशंकर गुप्ता अध्यक्ष, आनंद मिश्रा उपाध्यक्ष, सीके नायक महासचिव, कल्याण बरूआ संयुक्त सचिव व संतोष ठाकुर कोषाध्यक्ष चुने गए हैं।

वहीं कार्यकारिणी सदस्यों में ए.बी. खां, केपी मलिक, हुमा खान, ए.दुबे व शाहिद अब्बास निर्वाचित हुए हैं। इस बार प्रेस एसोसिएशन में 328 वोट डाले गए। पिछले चुनाव में 342 वोट डाले गए थे। प्रेस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष आनंद मिश्रा और कोषाध्यक्ष संतोष ठाकुर ने कहा कि पत्रकारों की पेंशन, सीजीएचएस सुविधा को सरकारी कर्मचारियों के समरूप बनाने, रेलवे पास की वैधता 2 साल करने को लेकर सरकार से बातचीत की जाएगी।

Advertisement

कुछ मंत्रालयों में पीआईबी कार्ड होने के बावजूद भी पत्रकारों के प्रवेश बंदी पर भी सरकार से बातचीत की जाएगी। इसके अलावा मंत्रियों, अधिकारियों के साथ परस्पर संवाद का तंत्र भी विकसित किया जाएगा। प्रेस एसोसिएशन से टीवी पत्रकारों को जोडने के लिए भी कदम उठाए जाएंगे। इसके अलावा अन्य लंबित मसलों, जिनमें आवास आदि शामिल है, उन पर संबंधित लोगों से चर्चा की जाए।

अमरदीप झा ,एग्जक्यूटिव एडिटर, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

Breaking : बेगूसराय में अपराधियों का सरेशाम तांडव, दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल… आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम…

Bihar Now

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रेडियो पर ‘मन की बात’ कहते हैं. वहीं, आज उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने बिहार के भीम सिंह भवेश का नाम लिया.

Bihar Now

सुशील मोदी पर तेजस्वी यादव का तंज…सरकार असमर्थ तो, हम 2000 बसें देने के लिए तैयार – तेजस्वी यादव

Bihar Now