Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

महज चंद घंटों में क्यों बदलना पड़ा JDU को नारा !

Advertisement

“संशय की स्थिति में है JDU”

JDU के नए नारे
JDU के नए नारे

आगामी चुनाव से पहले बिहार में पोस्टर वार जारी है.जेडीयू ने रविवार को फिर से एक और नए नारे का पोस्टर राजधानी पटना में लगाया है | ” क्यों करें विचार जब हैं हीं नीतीश कुमार… “| कई दिनों से सूबे की राजनीतिक गलियारे कई नारों के होड़ में गर्म दिख रही थी जिसमें विपक्षी कई दलों ने नीतीश कुमार को आलोचना के निशाने पर लिया था | अब जेडीयू के इस नए नारे पर विपक्ष ने जमकर हमला बोला है ..

विपक्ष ने बोला हमला

Advertisement

कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा ने जेडीयू के इस नए नारे पर     हमला बोला  है. प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि जिस तरीके से जेडीयू अपना नारा बार-बार बदल रही है, इससे साफ जाहिर है जेडीयू पूरी तरह से संशय की स्थिति में है . उन्होंने कहा कि बिहार में नए राज्यपाल आने के बाद जिस तरीके से राजनीतिक गतिविधि बदल रही है ,उससे जेडीयू पूरी तरह डर गई है. जेडीयू को इस बात की आशंका हो रही है आगामी चुनाव में कहीं बीजेपी अपना सीएम कैंडिडेट प्रोजेक्ट ना करे .

बिहार में मौजूदा लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर भी उन्होंने तंज किया .उन्होंने कहा की नीतीश जी से अब बिहार नहीं संभल रहा है. कहीं पुलिस पर हमला की खबरें आ रही हैं ,कहीं मॉब लिंचिंग की घटना. गोली मारकर हत्या तो आम बात हो गई है .ऐसे में नारा बदलने से बिहार की जनता पर अब कोई असर पड़ने वाला नहीं है .जनता सब जानती है.

अभिषेक झा, एडिटर,बिहार नाउ.

Related posts

मौसम सेवा केंद्र का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया शुभारंभ… बस एक क्लिक में जानें मौसम की ताजा जानकारी कहीं भी, किसी वक्त…

Bihar Now

कोरोना से बिहार सरकार के एक मंत्री की पत्नी की मौत,एम्स में चल रहा था इलाज…

Bihar Now

भोजपुर के बालू घाट पर “खूनी” खेल जारी, बाप-बेटे समेत तीन को मारी गोली…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो