Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

महज चंद घंटों में क्यों बदलना पड़ा JDU को नारा !

“संशय की स्थिति में है JDU”

JDU के नए नारे
JDU के नए नारे

आगामी चुनाव से पहले बिहार में पोस्टर वार जारी है.जेडीयू ने रविवार को फिर से एक और नए नारे का पोस्टर राजधानी पटना में लगाया है | ” क्यों करें विचार जब हैं हीं नीतीश कुमार… “| कई दिनों से सूबे की राजनीतिक गलियारे कई नारों के होड़ में गर्म दिख रही थी जिसमें विपक्षी कई दलों ने नीतीश कुमार को आलोचना के निशाने पर लिया था | अब जेडीयू के इस नए नारे पर विपक्ष ने जमकर हमला बोला है ..

विपक्ष ने बोला हमला

कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा ने जेडीयू के इस नए नारे पर     हमला बोला  है. प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि जिस तरीके से जेडीयू अपना नारा बार-बार बदल रही है, इससे साफ जाहिर है जेडीयू पूरी तरह से संशय की स्थिति में है . उन्होंने कहा कि बिहार में नए राज्यपाल आने के बाद जिस तरीके से राजनीतिक गतिविधि बदल रही है ,उससे जेडीयू पूरी तरह डर गई है. जेडीयू को इस बात की आशंका हो रही है आगामी चुनाव में कहीं बीजेपी अपना सीएम कैंडिडेट प्रोजेक्ट ना करे .

बिहार में मौजूदा लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर भी उन्होंने तंज किया .उन्होंने कहा की नीतीश जी से अब बिहार नहीं संभल रहा है. कहीं पुलिस पर हमला की खबरें आ रही हैं ,कहीं मॉब लिंचिंग की घटना. गोली मारकर हत्या तो आम बात हो गई है .ऐसे में नारा बदलने से बिहार की जनता पर अब कोई असर पड़ने वाला नहीं है .जनता सब जानती है.

अभिषेक झा, एडिटर,बिहार नाउ.

Related posts

महादलितों के बीच टी.आर.नारायण हेरिटेज स्कूल की टीम…

Bihar Now

“सु”शासन राज में बेलगाम अपराधी, दिनदहाड़े पूर्व मुखिया शशिनाथ झा को भून डाला, खोखला साबित हुआ पुलिस के मुस्तैदी का दावा ! …

Bihar Now

परिवारिक कलह को लेकर एक छात्र ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो