Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बेतिया मामले पर कांग्रेस ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, पूछा- कहाँ है सुशासन ?

Advertisement

मुजफ्फरपुर शे’ल्टर होम से छुड़ाई गई लड़की को अ’गवा कर पश्चिमी चंपारण के बेतिया में चार लोगों ने उसके साथ दु’राचा’र किया है। इस मा’मले में पु’लिस ने प्रा’थमिकी द’र्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में विपक्ष भी सरकार पर आ’क्राम’क है और नीतीश कुमार से पूछा है कि आपका सुशासन कहाँ है।

Advertisement

कांग्रेस के प्रवक्ता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने सरकार पर नि’शाना सा’धते हुए कहा कि अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग और समीक्षा बैठकों से बिहार में कानून व्यवस्था नहीं सुधरने वाली है। इसके कोई ठो’स कदम उठाने की ज़रूरत है। सरकार अप’राधियों से निप’टने में अस’मर्थ है।

आरजेडी ने भी इस घट’ना के बाद बिहार सरकार की इच्छाशक्ति पर ही स’वाल खड़े कर दिए हैं। आरजेडी की महिला विधायक एज्या यादव ने कहा कि मैं एक विधायक से पहले महिला हूं,  मुझे पता है जिस महिला के साथ ऐसा अ’त्या’चार होता है,  उसके ऊपर क्या बीतती है।

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि ब’दमा’शों में अब पुलिस का कोई खौ’फ नहीं है और आश्चर्य इस बात का है कि 14 सालों से लगातार नीतीश कुमार सूबे के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री भी हैं फिर भी का’नून व्यवस्था की स्थिति ख’राब है।

आपको बता दें कि डॉक्टरों की एक टीम ने पी’ड़िता का मेडिकल परीक्षण किया है। मेडिकल जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही रे’प की पुष्टि की जाएगी। लड़की ने आ’रोप लगाते हुए बताया कि जब वो अपने एक रिश्तेदार के घर जा रही थी तब उसके साथ ये घ’टना हुई थी।

राजेश कुमार,बिहार नाउ,बेतिया.

Related posts

जेडीयू में “All is not well” ?… नीतीश के सामने ही भिड़े ललन सिंह व अशोक चौधरी…

Bihar Now

बिहार में शिक्षक बनने के लिए बिहारी होना जरूरी नहीं, शिक्षक बहाली नियमावली में बदलाव… नीतीश कैबिनेट का बड़ा फैसला…

Bihar Now

बिहार में सातवीं बार, नीतीशे कुमार…तार किशोर प्रसाद व रेणु देवी ली उपमुख्यमंत्री की शपथ…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो