Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

जेडीयू में “All is not well” ?… नीतीश के सामने ही भिड़े ललन सिंह व अशोक चौधरी…

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। नीतीश कुमार के बेहद करीबी व जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी के बीच नोंकझोंक होने की बात सामने आई है। जिस दौरान दोनों नेताओं के बीच बहस चल रही थी, उस समय खुद नीतीश कुमार भी वहां मौजूद थे, लेकिन वह बिना कुछ बोले ही वहां से निकल गए।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जेडीयू की बैठक खत्म होने के बाद जब सभी नेता बाहर निकल रहे थे तो ललन सिंह ने अशोक चौधरी को रुकने के लिए बोला। ललन सिंह ने अशोक चौधरी से कहा कि आप बार-बार जमुई और बरबीघा क्यों जा रहे हैं? ललन सिंह का कहना था कि जब अशोक चौधरी को जमुई के प्रभारी मंत्री पद से हटाया जा चुका है फिर भी वे बार-बार जमुई क्यों जा रहे हैं अगला बस यही बात पर अशोक चौधरी को नागवार गुजरी। उन्होंने लल सिंह से साफ कह दिया कि आप मुझसे इस तरह के सवाल नहीं कर सकते हैं।

Advertisement

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के पास एक विधायक ने मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ शिकायत की थी। इस पर ललन सिंह ने अशोक चौधरी से पूछा कि आप जमुई या बरबीघा किससे पूछकर जाते हैं। इस अशोक चौधरी ने कहा कि आप कौन हैं? इसके बाद दोनों नेताओं के बीच बहस हो गई। बैठक के बाद ललन सिंह ने अशोक चौधरी को कहा कि वह जमुई और बरबीघा की राजनीति में बार-बार दखल ना दें। बरबीघा के विधायक सुदर्शन ने भी पार्टी नेतृत्व से मंत्री अशोक चौधरी की शिकायत की है।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री अशोक चौधरी ये ही नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते हैं V लेकिन कुछ दिनों से अशोक चौधरी के प्रति नीतीश कुमार का प्यार कुछ ज्यादा ही उमड़ रहा है, तभी तो नीतीश जी कभी अशोक चौधरी को गले लगाते हैं तो कभी उनके सिर पर हाथ रख देते हैं।

Related posts

बिजली विभाग की लापरवाही से एक मजदूर की करेंट लगने से मौत…

Bihar Now

एक्साइज पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प, पुलिस ने कई राउंड किए फायरिंग… शराबबंदी के बावजूद बाजारों में शराब उपलब्ध कैसे, जिम्मेवार कौन ?

Bihar Now

पेट्रोल पंप लूटकांड का उद्भेदन,5 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो