Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पेट्रोल पंप लूटकांड का उद्भेदन,5 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार…

Advertisement

बेगूसराय में पुलिस ने पेट्रोल पंप लूट समेत पांच लूट कांड का खुलासा करते हुए जहां पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया वहीं हथियार , लूटी गई बाइक , मोबाइल और गांजा बरामद किया है।

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बलिया इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर बाइक सवार अपराधी सोनू कुमार को एक साथी के साथ गिरफ्तार किया गया जिसके निशानदेही पर अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों ने पांच लूट कांड में शामिल होने की अपनी संलिप्तता स्वीकार की है ।

Advertisement

गिरफ्तार सोनू कुमार अपने साथियों के साथ एफसीआई ओपी में पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट कर लूटपाट, की थी इसके अलावा जीरोमाइल और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बाइक की लूट की थी और नगर थाना क्षेत्र से बाइक सवार से 15 हजार रुपए और अन्य समान की लूट की थी। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 पिस्टल, 6 कारतुस, लुटी गई 2 बाइक,18 मोबाइल, दो किलो गंजा बरामद किया है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि नये  साल में सोनू कुमार अपने साथियों के साथ पांच लूट कांड को अंजाम दिया था।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

Big Breaking: Bhagalpur में प्रवासी मजदूरों को ले जा रहे बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 9 मजदूरों की मौत ?….

Bihar Now

Breaking : कोरोना काल मे लगातार सरकार की पोल खोल रहे पप्पू यादव को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया, आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद…

Bihar Now

तेजस्वी यादव को बिहार में हुए विकास तभी दिखेंगे जब वो दिल्ली की बजाय बिहार में रहेंगे – रंजीत झा

Bihar Now