Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

बिहार के सिवान में अपराधियों ने शिक्षक को दिन दहारे मारी गोली

Advertisement

राजेश कुमार, सारण

 

Advertisement

बिहार में सुशासन की सरकार में अपराधियों बेलागाम हो चुके हैं। उन्हें पुलिस प्रशासन की खौफ नहीं है। क्या यही बिहार में सुसासन के कानुन का राज है? वही सिवान में अपराध का ग्राफ इतनी बढ़ गई है की अब जनता में अपराधियों का खौफ समा गया हैं। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है आज 12 बजे राजकीय मध्य विधालय मड़सरा में शिक्षक को गोली मार दी।

वही अपराधियों की गोली से घायल शिक्षक सारण के एकमा थाना के तिलकर के कन्हैया मिश्र हैं। अपराधी एक अपाची लाल रंग की बाईक से आये एक हैम्लेट पहने था वही बाकी साथी गमछे में चेहरा ढके हुये था। एक बिना चेहरा ढके हुए था। दोनो ने शिक्षक के बारे में पुछा और अपराधी सातवीं कक्षा में गया जहां शिक्षक कन्हैया मिश्र बच्चों को विज्ञान पढ़ा रहे थे। वही उनसे पुछ आप कहा से आते है उन्होने अपना परिचय जब बताया तब एक अपराधी ने उनके पेट में गोली मार दी वही गोली लगाने के बाद जब कन्हैया गिरे तब अपराधी पुन: शिक्षक के सर में गोली मार दी।

गोली चलने के बाद स्कूल में बैठे बच्चों मैं अफ़रातफ़रि मच गई। साथ ही बच्चों के साथ शिक्षको में दहशत कायम हो गया। वही इस घटना को अमली जमा पहुचाने के बाद अपराधी बडे आराम से बाईक पर सवार होकर चले गये। वही घायल शिक्षक को सिवान के बाद पी एम सी एच रेफर कर दिया गया। जहां शिक्षक का 17 सितम्बर को आपरेशन कर गोली निकाली गई। साथ ही शिक्षक खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं।

गोली लगने से घायल शिक्षक महाराजगंज में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते हैं। शिक्षक प्रतिदिन महाराजगंज से ही आते व जाते थे। वही कन्हैया मिश्र 2014 बैच के शिक्षक हैं। स्कूल में 6 पुरुष व 2 महिला शिक्षक हैं।

Related posts

हत्या के विरोध में सत्तारुढ़ के सहयोगी दल के पूर्व विधायक सड़क पर उतरे, कर रहे विरोध प्रर्दशन…

Bihar Now

Big Breaking :2 दिनों के अंदर दूसरी हत्या से दहला गोपालगंज… गोपालगंज ट्रिपल मर्डर के आरोपी जेडीयू विधायक के करीबी की अभी अभी गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

लाशों की ढेर पर बिहार में चुनाव संभव नहीं, बिहार की परिस्थितियों से राजद ने चुनाव आयोग को कराया अवगत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो