Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक बार फिर खुलेआम उड़ी कानून की धज्जियां,स्कूल प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर हुआ अश्लील डांस, मूकदर्शक बनी रही पुलिस…

Advertisement

 

पत्रकारिता नीति के मुताबिक, वीडियो नहीं दिखा सकती बिहार नाउ…

EXCLUSIVE :

Advertisement

सुपौल के छातापुर प्रखंड मुख्यालय स्थित सुरपत सिंह उच्य विद्यालय परिसर में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर देर रात आयोजित संस्कृतिक कार्यक्रम में खुल कर अश्लील डांस का प्रदर्शन हुआ . खास बात ये था कि उस वक्त पुलिस वाले भी दर्शक दीर्घा में बैठ कर इसका आनंद ले रहे थे …

बार बालाओं द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी गाना पर अश्लील डांस के दौरान दर्शकों में कई बार हो हंगामा भी हुआ बावजूद इसके प्रशासन मूक दर्शक बनी रही.

सूत्र बताते हैं कि प्रशासन द्वारा संस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 10 बजे रात तक का ही परमिशन दिया गया था ,लेकिन संसकृतिक कार्यक्रम के नाम पर आयोजित आरकेस्ट्रा में जमकर रात भर बार बालाओं के ठुमके लगे ,.

सबसे बड़ी बात ये है कि शिक्षा के मंदिर परिसर में आयोजित इस तरह के अश्लील कार्यक्रमो के लिए अधिकारी परमीशन कैसे दे देते हैं ?जिससे स्कूल की गरिमा भी भंग होती है और इसका व्यापक प्रभाव आम लोगों पर भी पड़ता है. बावजूद इस दिशा में प्रशासन की उदसीनता उसके कार्य को कठघरे में खड़े कर रही है ?

प्रभाष चंद्रा , बिहार नाउ, सुपौल

Advertisement

Related posts

बिहार में मेडल लाओ, नौकरी पाओ की तर्ज पर बांटे गए नियुक्ति पत्र, 80 खिलाड़ियों को मिली सरकारी नौकरी…

Bihar Now

कोरोना को लेकर सरकार की समीक्षा बैठक..दिए गए कई अहम निर्देश…

Bihar Now

झंझारपुर के मधेपुर प्रखंड के बूथ संख्या 277 पर मतदाताओं ने किया मत का बहिष्कार, कहा – पुल नहीं तो वोट नहीं …

Bihar Now