Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

भीड़तंत्र का यह कैसा गुस्सा ?

Advertisement

अफवाहों में ग्रामीणों के गुस्से की शिकार हुई चाइल्ड लाइन की टीम…

बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, गाड़ी भी हुई क्षतिग्रस्त..

क्षतिग्रस्त गाड़ी
क्षतिग्रस्त गाड़ी

सूबे के पुलिस महकमे के मुखिय के लाख अपील व कोशिशों के बावजूद भीड़तंत्र कानून को अपने हाथों में लेकर ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं.इन दिनों बिहार में ऐसी घटनाओं में लगातार इजाफा होते हुए दिख रहा है. ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी का है,जहां बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने चाइल्ड लाइन टीम के अधिकारियों की जमकर पिटाई कर दी.भीड़ अपने गुस्से का शिकार कैसे बना लिया, देखिए इस वीडियो को…

सीतामढ़ी के सुरसंड थाना के भीठ्ठा ओपी में चाइल्ड लाइन की टीम को ग्रामीणों ने बच्चा चोर का गिरोह समझकर जमकर पिटाई की और गाड़ी को तोड़ दिया..

Advertisement

सीतामढ़ी एसपी के अनुसार चाइल्ड लाइन की टीम के पुर्नवास केंद्र में पहले से रह रहे तीन बच्चों को लेकर उनके घर की तालाश में चाइल्ड लाइन की टीम निकली। भीठ्ठा ओपी के पास आकर उन तीन बच्चों में से एक ने कुछ हल्का से पता बताया तो चाइल्ड लाइन की टीम ने स्थानीय एक बच्चा से उक्त पता के बारे में जाना और स्थानीय बच्चे को गाड़ी में बिठा लिया।

चाइल्ड लाइन की गाड़ी में स्थानीय बच्चों को बिठाते हुये ग्रामीणों ने देख लिया और हल्ला हो गया कि गांव में बच्चा चोर है और गाड़ी में बच्चा को बिठा कर ले जा रहा है और बस क्या था गाड़ी को घेरकर टीम की जमकर पिटाई शुरू कर दी। लेकिन मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गयी और चाइल्ड लाइन की टीम को बचा लिया।

अमोद कुमार,बिहार नाउ,सीतामढ़ी

 

 

Related posts

नीतीश और नवीन पटनायक के बीच हुई मुलाकात, विपक्षी एकजुटता को लेकर‌ चर्चा… ललन सिंह और संजय झा भी रहे मौजूद…

Bihar Now

लालू यादव के दरबार में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार !..किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव …

Bihar Now

दरभंगा पुलिस की अनोखी पहल, अफवाहों से बचने के लिए चलाया अभियान

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो