Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहार

नदी में डूबने से एक शख्स की मौत,मृतक के गांव मातम सा नजारा…

Advertisement

सीवान के राजपुर गांव में घाघरा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई .घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक बिकाऊ राम उम्र 32 वर्ष शनिवार की संध्या नदी किनारे गया हुआ था ,कि अचानक नदी किनारे पैर फिसल के गिरने से उसकी मौत हो गई.

वही शनिवार की संध्या मृतक बिकाऊ राम के परिवार द्वारा व आसपास के लोगों द्वारा बहुत खोज बीन की गई व रिश्तेदारों फोन पर पूछ ताछ की गई काफी खोज बीन के बाद भी कुछ पता नहीं लगा .सुबह नदी किनारे ग्रामीणों को मृतक बिकाऊ की शव नदी में तैरता देख आनन फानन में घर वालों को दी गई घटनास्थल परिजनों द्वारा उसकी शव पहचान की गई .

Advertisement

रघुनाथपुर थाना व सीओ को सूचना दी गई सूचना पा कर रघुनाथपुर सीओ पहुंच के बाद, घंटों इंतजार के बाद थाना पहुंचीऔर शव को नदी से निकलवाई गई व कानूनी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए शव सीवान भेजा गया,.

सरकारी सहायता के रूप में सीओ देवनारायण झा द्वारा 3 हजार कबीर अंतर गोष्टी व परिवारिक लाभ 20 हजार रुपए दिये गय.

वही मृतक बिकाऊ राम के पत्नी सुभावती देवी मां मुनिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.  वही इस घटना की सूचना पाकर भाकपा माले के पूर्व विधायक अमरनाथ यादव पहुंच परिवार को ढांढस बंधा कर सरकार से उचित मुआवजा व परिजनों में किसी को सरकारी नौकरी के मांग की. वही इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।.

राजेश कुमार,बिहार नाउ,सीवान

 

 

Related posts

सहरसा मंडल कारा में भी छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामान बरामद…

Bihar Now

“पोलियों की दो बूंद हर बार, पोलियों पर जीत रहे बरकरार “… सैकड़ों की तादाद में बच्चों ने निकाली पल्स पोलियों जागरुकता रैली …

Bihar Now

PM Modi ने 5 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, बिहार-झारखंड को मिली सौगात …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो