Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

प्राकृतिक आपदा नहीं, बल्कि सरकार जनित आपदा है ये – तेजस्वी यादव

Advertisement
File pic
File pic

पटना के कई इलाके पिछले चार दिनों से हो रहे बारिश की पानी में डूब चुका है।मंत्री और नेताओं के आवास भी जलमग्न हो चुका है परन्तु अभी तक जलजमाव की स्थिति जस का तस बना हुआ है |पानी निकासी नहीं हो पा राहा है |लोग काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं|इसी मुद्दे को लेकर अब सियासत शुरू हो चुका है | विपक्ष के लोग सरकार को कटघरे में खडा कर दी है | नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरते हुए कहा है कि सीवरेज सिस्टम पर किये गये खर्च का हिन्साब प्रस्तुत करे सरकार |

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोप लगाया है कि बिहार जिस स्थिति से गुजर रहा है, वह प्राकृतिक आपदा नहीं, बल्कि सरकार जनित आपदा है। उन्होंने मांग की है कि राज्य सरकर को पिछले 15 साल में शहरी विकास और सीवरेज सिस्टम पर किये गये खर्च का श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

Advertisement
पटना
पटना

तेजस्वी ने कहा है कि राज्य में लगभग 14 साल सत्ता में रहने के बाद भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल निकासी की व्यवस्था नहीं की। ड्रेनेज व्यवस्था नहीं की गई और बारिश हुई तो मौसम पर दोषारोपण किया जा रहा है। सभी सांसद और विधायक पिछले 15 साल से सरकार का ही आदमी है और साथ मिलकर काम कर रहे हैं। फिर भी उन लोगों ने अपनी कोई जिम्मेदारी नहीं समझी । उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि अब तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को इस समस्या के लिए जवाहर लाल नेहरू और लालू प्रसाद के साथ मुगल शासन को ही इसकी जिम्मेदारी देनी चाहिए।

Related posts

बंद के दौरान सड़क पर नहीं दिख रहे हैं पप्पू यादव, आखिर कहां हैं पप्पू यादव ?

Bihar Now

BPSC ने जारी किए शिक्षक परीक्षा के छह रिजल्ट; 11वीं-12वीं के भाषाई शिक्षकों की सूची देखें…

Bihar Now

पुलिस ने तीन घंटा के अंदर ही कर लिया लूटपाट का उद्भेदन

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो