Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

अचानक पुलिस इंस्पेक्टर के बुलेट में आग लगने से अफरा तफरी…

Advertisement

सहरसा गंगजला रेलवे ढाला रोड में आज अचानक पुलिस इंस्पेक्टर के रॉयल इन्फिल्ड बुलेट मोटर साइकिल में आग लगने से अफरा तफरी मच गया।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज लगभग बारह बजे दिन में गगजला रेलवे गुमटी ट्रेन सेंटिग के कारण बन्द था। इसी बीच गाड़ी की काफी जाम लग गयी। जाम में पुलिस नम्बर लगा एक रॉयल इन्फिल्ड बुलेट मोटर साइकिल भी गुमटी खुलने का इंतजार कर रहा था।बुलेट सवार युवक गाड़ी बन्द नही कर चालू अवस्था मे ही गुमटी खुलने का इंतजार कर रहा था। इसी बीच दूसरी गाड़ी वाले ने बुलेट से धुंआ निकलते देख बुलेट सवार को कहा । देखते ही देखते धुंआ आग की लपटें में बदल गया।

जाम में फंसे सभी गाड़ी छोड़ भागने लगे।बाद में दमकल से आग पर काबू किया गया। धटना के सम्बंध में सदर थाना अध्यक्ष राजमणि ने कहा कि गगजला गुमटी के समीप पुलिस नम्बर लगा एक रॉयल इन्फिल्ड बुलेट मोटर साइकिल में बाइक के सॉट सर्किट के कारण आग लगी है। गाड़ी कुंदन कुमार नामक युवक चला रहा था।सम्भवतः बुलेट एक सब इंस्पेक्टर का है अब तक बाइक चालक ने कोई लिखित आवेदन नही दिया है। वैसे आग लगने का कारण का पता लगया जा रहा है।

बी एन सिंह पप्पन,क्राइम रिपोर्टर, सहरसा

 

 

Advertisement

Related posts

पटना SSP समेत बिहार के 21 आईपीएस अफसरों का प्रमोशन, 11 का DIG में प्रमोशन…

Bihar Now

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए क्रैश कोर्स प्रोग्राम की शुरुआत, बिहार के 10 जिलों में ट्रेनिंग की होगी सुविधा.. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पीएम को जताया आभार, कहा – इस प्रोग्राम से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मिलेगी मजबूती…

Bihar Now

अंगिका के जनक अंग कोकिल डॉ.परमानन्द पाण्डेय की जयंती, कवि सम्मेलन का आयोजन… “अनमोल अंगकोकिल डॉ.परमानन्द पाण्डेय का मोल” का लौकार्पण

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो