Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

तूल पकड़ रहा थानाध्यक्ष का मामला , सड़क जाम कर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन…

Advertisement

कल छातापुर थाना ध्यक्ष द्वारा निर्दोष पर लाठी चार्ज के विरोध मे सेकडों ग्रामीणो द्वारा सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है .सड़क जाम भीमपुर थाना क्षेत्र के जीवछपुर बाजार मे की गई है. विरोध मे ग्रामीणो द्वारा बाजार भी बंद रखा गया और सड़क पर आगजनी कर छातापुर थानाध्यक्ष के विरुद्ध लोगो ने आक्रोश जताया ।

Advertisement

आपको बता दें की यह सड़क जाम भीमपुर थाना से लेकर छतापुर थाना क्षेत्र लगभग 10 किलोमीटर तक लग गई है । जिससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । स्थानिय प्रतिनिधि रमेश कुमार मुखिया ने बताया कि छातापुर थानाध्यक्ष राघव शरण के रवैया से परेशान होकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे है ।

दरअसल आरोप यह लगाया जा रहा है की थानाध्यक्ष द्वारा दुर्घटना के सिलसिले मे दुर्घटनाग्रस्त बाइक की खोज हेतु मछुआरों की बस्ती मे पहुँच थे ,इस दौरान ग्रामीणो और थानाध्यक्ष के बीच तीखी नोक झोंक हो गई ,जिसके बाद थानाध्यक्ष द्वारा लाठी चार्ज कर दिया गया .आरोप है की महिलाओं के साथ भी बेरहमी से पिटाई की गई ।

निर्दोष लोगों की पिटाई से नाराज होकर लोगों ने थानाध्यक्ष छातापुर को निलम्बित कर उनके विरुध्द कानूनी करवाई करने की मांग कर रहे है ।लोगों ने यह भी कहा की जबतक उनकी मांगे पूरी नही होती है तब तक सड़क जाम रहेगी ।इस बीच प्रशासन द्वारा लोगों को समझाने का काम किया जा रहा है ।

Dy.S.P त्रिवेणीगंज गणेश ठाकुर ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि अभी परिस्थिति अनुकूल है…

प्रभाष चंद्रा , बिहार नाउ, सुपौल .

Advertisement

Related posts

CAB पर विरोध या “सियासी” चाल ?

Bihar Now

शराब तस्करों पर मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 90 लाख का शराब बरामद…

Bihar Now

बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे पूर्व मुख्यमंत्री जीतने राम मांझी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो