Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नाथनगर उपचुनाव में प्रभारी मंत्री अशोक चौधरी ने संभाली कमान

Advertisement

नाथनगर उपचुनाव में भागलपुर जिले के प्रभारी मंत्री एवं राज्य के भवन निर्माण मंत्री डा.अशोक चौधरी ने जद यू प्रत्याशी लक्ष्मी कांत मंडल के पक्ष में कमान संभाल ली है । अशोक चौधरी पिछले 10 अक्टूबर से लगातार नाथनगर विधानसभा में अपनी टीम के साथ सघन जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं ।

अशोक चौधरी ने पिछले चार दिनों में श्रीरामपुर, गोसाईंपुर, हरिदासपुर, मथुरापुर, चंपानालापुल, नगरा, किशनपुर, लालूचक अंगारी, लोदीपुर, हबीबपुर, शाहजंगी, सिद्धीबाबू चक, चमेलीचक सहित दर्जनों पंचायत का दौरा कर लिया है और अभी अगले दो-तीन दिनों तक वह नाथनगर विधानसभा में रहेंगे ।
इस अवसर पर अशोक चौधरी ने बताया कि नाथनगर में राजग प्रत्याशी का किसी से मुकाबला नहीं है । महागठबंधन के घटक दल आपस में दूसरे नंबर पर आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं । राजग प्रत्याशी की भारी मतों से जीत सुनिश्चित है । लोगों में जबर्दस्त उत्साह है, सभी वर्ग के लोग अपना समर्थन हमारे प्रत्याशी को दे रहे हैं । हमने इस प्रचार अभियान के दौरान भागलपुर के हस्तरघा उद्योग , सिल्क उद्योग का जायजा लिया, इसकी संभावनाओं एवं समस्याओं को समझने का प्रयास किया एवं इस उद्योग से जुड़े लोगों से संवाद भी किया , सभी लोग माननीय मुख्यमंत्री जी से प्रभावित हैं । सबका कहना है कि नीतीश कुमार पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने उनकी समस्याओं पर ध्यान दिया जिसमें कुछ का समाधान हुआ और शेष समस्याओं का समाधान सरकार करने वाली है ।
अशोक चौधरी के साथ इस प्रचार अभियान में साथ चल रहे युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा ने बताया नीतीश कुमार के जैसा बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध मुख्यमंत्री बिहार को पिछले चार-पाँच दशक में नहीं मिला है और नाथनगर की जनता इस बात को समझ रही है कि यहाँ पिछले 10 वर्षों में जितने विकास के कार्य हुए हैं वह इसी सरकार की देन है ।
अशोक चौधरी के साथ प्रचार अभियान में भागलपुर नगर निगम के महापौर सीमा शाह, उप महापौर राजेश वर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह, उपाध्यक्ष आरती यादव, जिला जद यू के अध्यक्ष विजय कुमार सिंह अनेक नेता लगे हुए हैं ।

Advertisement

Related posts

कोल्ड स्टोरेज के एक कर्मचारी को अपराधियों ने बम मारकर किया घायल…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी,मारने वाले को 25 लाख इनाम की भी घोषणा, पुलिस महकमे में हड़कंप !…

Bihar Now

छठ घाट पर बैठकर रितेश पांडेय ने गाया गाना “यूपी बिहार जगमगाए लागल”, गाना हुआ वायरल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो