Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

किशनगंज में कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान तेज, मदन मोहन झा समेत कई दिग्गज नेता उतरे मैदान मेंं, जीत का दावा…

Advertisement

किशनगंज। किशनगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। यह क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ रहा है। यहां विपरीत परिस्थिति में भी कांग्रेस प्रत्याशी की जीत होती रही है। इस बार भी यहां के लोग अपने मताधिकार का उपयोग कांग्रेस के पक्ष में करेंगे। उपचुनाव में अपनी जीत को लेकर कांग्रेस को पूरी तरह आश्वस्त है।

किशनगंज विधानसभा कांग्रेस की परंपरागत सीट है। इस बार भी उपचुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ता सक्रिय होकर कार्य कर रहे हैं। इस क्षेत्र में बीजेपी का कोई जनाधार नही है। इस बार के विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के पति से एक बड़ा समूह खुश नहीं है। इस वजह से इस उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की जमानत जब्त होने की प्रबल संभावना है।

Advertisement

चुनाव प्रचार में किशनगंज पहुंचे अखिलेश सिंह ने कहा कि एनडीए गठबंधन लोगों को भ्रमजाल में फंसा कर वोट लेने का काम कर रही है। एनआरसी धर्म विशेष को लोगों को परेशान करने के लिए बीजेपी द्वारा लाया गया है।

सीमांचल में जो भी लोग निवास कर रहे हैं। वे सभी भारतीय हैं। इन्हें एनआरसी के माध्यम से परेशान करना एक चुनाव फंडा से कुछ कम नहीं है। अपने दिन दिवसीय चुनावी दौरे पर आया हूं। इस क्रम में विभिन्न क्षेत्रों में जाकर कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी नाराजगी को दूर करने का प्रयास करूंगा। कांग्रेस के बागी उम्मीदवार का जिक्र करते हुए कहा कि चुनाव में हाई कमान कोर कमेटी में जो फैसला लिया जाता है। वह फैसला सभी को मानना पड़ता है। इस विधनसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए हर संभव कार्य किए जा रहे हैं…

Related posts

CM नीतीश कुमार ने गंगा के बढ़ते जलस्तर व बाढ़ग्रस्त इलाके का लिया जायजा, दिए कई आवश्यक निर्देश…

Bihar Now

Breaking : नहीं रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, सियासी महकमे में शोक की लहर..

Bihar Now

बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे पूर्व मुख्यमंत्री जीतने राम मांझी…

Bihar Now