Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार के द्वारा ही बिहार का विकास संभव – अशोक चौधरी

Advertisement

बिहार का विकास नीतीश कुमार के द्वारा ही संभव है ! ये बातें बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने पिछले तीन दिनों के बेलहर विधानसभा के भ्रमण के पश्चात् पत्रकारों से बात करते हुए कही ।

श्री चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन काल में जन सरोकार से जुड़ी हुयी योजनाएं धरातल पर दिख रही है । राज्य में कहीं बाढ तो कहीं सुखाड से निबटने के लिए सरकार हर आवश्यक कदम उठा रही है । इसके पूर्व की सरकार में राज्य और लोगों की क्या स्थिति थी ये किसी से छुपी हुई नहीं है । बिहार का विकास नीतीश कुमार ही कर सकते हैं, इसलिए नीतीश कुमार के मनोबल को उँचा करने के लिए इस उपचुनाव में लालधारी यादव को अपना समर्थन और मत दें ।
अशोक चौधरी पिछले तीन दिनों से इस विधानसभा के तेलिया, राजवाडा, हथिया पाथर, खरौआ, खगड़ा, धर्मराही, धौरी, बहोरना, बेलडीहा, घोघा, कुमरी, बरहारा, डुब्बा, खेलौनिया, शिवलोक सहित दर्जनों गाँवों में घूमकर लालधारी यादव के समर्थन में जनसंपर्क किया ।
जनसंपर्क अभियान में अशोक चौधरी के साथ भूमि विकास बैंक के बिहार-झारखंड के चेयरमैन विजय सिंह एवं युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा भी साथ रहे ।

Advertisement

Related posts

मजबूर परिवार को मंत्री का साथ… बीमार पत्नी की इलाज को दर दर भटकते पति को मंत्री संजय झा का सहारा…हर संभव मदद का आश्वासन…

Bihar Now

नीतीश कुमार की महत्त्वाकांक्षी नल जल योजना की एक बार फिर खुली पोल, पानी का दबाव पड़ते ही फट गई पानी की टंकी…

Bihar Now

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे दरभंगा, हुआ भव्य स्वागत…. जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को‌ करेंगे संबोधित…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो