Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शातिर गिरफ्तार…

Advertisement

सहरसा : जिला की पुलिस को कई वांछित अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। फिलहाल पुलिस ने दो शातिर अपराधी को चोरी की बाईक के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता कर पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कई जगह छापेमारी कर सहरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत नन्दलाली निवासी अशोक यादव एवं उसी की निशानदेही पर नन्दलाली निवासी सुकुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक अशोक यादव के पास से सफेद रंग की अपाची बाईक और सुकुमार यादव के पास से ब्लु रंग की ग्लैमर बाईक भी बरामद किया गया जो कि चोरी का है।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवकों का आपराधिक इतिहास है। वांछित अशोक यादव पर जिला के विभिन्न थानों में कुल दस हत्या, लूट,आर्म्स एक्ट जैसे कांड दर्ज हैं और बहुत दिनों से फरार चल रहा था। वहीं गिरफ्तार सुकुमार यादव इससे पूर्व हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। पुलिस की गिरफ्त में आये सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

मौके पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी, सदर थानाअध्यक्ष राजमणि, एस•आई• द्रवेश कुमार, एस•आई• अभिषेक अंजान, आई•टी• सेल प्रभारी मंगलेश मधुकर सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

बी.एन.सिंह. बप्पन, क्राइम हेड, बिहार नाउ…

Related posts

शर्मनाक !… बिहार में पत्रकारों के साथ जिला प्रशासन की बदसलूकी, खबर संकलन के दौरान पुलिस ने पत्रकार पर उठाई हाथ, मूकदर्शक बने रहे मौजूद आलाधिकारी… मोबाइल छीनकर वीडियो को पुलिस ने किया डिलीट ?

Bihar Now

विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत..

Bihar Now

BREAKING NEWS: नागरिकता कानून पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो