Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीयस्वास्थ्य

डॉक्टर ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत

Advertisement

बुधवार की सुबह शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र के अंतर्गत मदारपुर मुहल्ले में एक हृदयविदारक घटना सामने आयी है। मूल रूप से समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के महमूदा निवासी भुवनेश्वर प्रसाद सिंह के पुत्र डॉ0 राजेश कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह ने अपने मदारपुर स्थित आवास में खुद को निजी पिस्टल से गोली मार ली। उनकी मौत मौके पर ही हो गयी। वे पेशे आयुर्वेदिक डॉक्टर थे, साथ ही प्रॉपर्टी डीलर का कार्य भी करते थे।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए उनके पुत्र सत्यम ने बताया कि उनके पिता बिजनेस में लॉस के कारण डिप्रेशन के शिकार थे। उन्होंने पहले भी सुसाइडल अटैम्प किया था। परंतु एकसाल से इलाज के बाद फिलहाल सामान्य हो गए थे। दवा भी बंद कर दी गयी थी। परंतु इधर सत्यम की बहन की शादी तय हो रही थी, जिसमे पैसे के इंतजाम को लेकर परेशान थे। 22 को इस संबंध में नेपाल जाने वाले थे। बीती रात तक अच्छे से बात किये। सुबह सबलोग काम मे लगे थे। तभी गोली की आवाज आयी।सबने देखा कि उन्होंने सर में गोली मार ली थी।

Advertisement

 

सत्यम ने बताया कि उनके तनाव को देखते हुए उनकी मम्मी ने पिस्टल को लॉकर में रख दिया था। पर आज उन्होंने उसे चेक करने केलिए मांगा तो निकाल कर दिया गया।


मौके पर पहुँचे थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया। थाना से आये पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि शव के साथ उनका निजी पिस्टल एवं 16 गोली के साथ एक खोखा भी जब्त किया गया है। खोखा पिस्टल में ही लगा था।

Related posts

Breaking : आरा में ऑटो पलटने से एक परीक्षार्थी की मौके पर मौत,आधा दर्जन परीक्षार्थी घायल, अनियंत्रित होकर खाई में पलटी ऑटो …

Bihar Now

मांझी के समर्थन में तेजस्वी, बोले- नीतीश कुमार की पार्टी में 3 कैकयी के साथ एक मंथरा भी

Bihar Now

यूट्यूबर मनीष कश्यप को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका , CJI ने केस क्लब करने की याचिका को किया खारिज

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो