Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीयस्वास्थ्य

डॉक्टर ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत

Advertisement

बुधवार की सुबह शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र के अंतर्गत मदारपुर मुहल्ले में एक हृदयविदारक घटना सामने आयी है। मूल रूप से समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के महमूदा निवासी भुवनेश्वर प्रसाद सिंह के पुत्र डॉ0 राजेश कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह ने अपने मदारपुर स्थित आवास में खुद को निजी पिस्टल से गोली मार ली। उनकी मौत मौके पर ही हो गयी। वे पेशे आयुर्वेदिक डॉक्टर थे, साथ ही प्रॉपर्टी डीलर का कार्य भी करते थे।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए उनके पुत्र सत्यम ने बताया कि उनके पिता बिजनेस में लॉस के कारण डिप्रेशन के शिकार थे। उन्होंने पहले भी सुसाइडल अटैम्प किया था। परंतु एकसाल से इलाज के बाद फिलहाल सामान्य हो गए थे। दवा भी बंद कर दी गयी थी। परंतु इधर सत्यम की बहन की शादी तय हो रही थी, जिसमे पैसे के इंतजाम को लेकर परेशान थे। 22 को इस संबंध में नेपाल जाने वाले थे। बीती रात तक अच्छे से बात किये। सुबह सबलोग काम मे लगे थे। तभी गोली की आवाज आयी।सबने देखा कि उन्होंने सर में गोली मार ली थी।

Advertisement

 

सत्यम ने बताया कि उनके तनाव को देखते हुए उनकी मम्मी ने पिस्टल को लॉकर में रख दिया था। पर आज उन्होंने उसे चेक करने केलिए मांगा तो निकाल कर दिया गया।


मौके पर पहुँचे थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया। थाना से आये पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि शव के साथ उनका निजी पिस्टल एवं 16 गोली के साथ एक खोखा भी जब्त किया गया है। खोखा पिस्टल में ही लगा था।

Advertisement

Related posts

नहीं रहे सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक बिंदेश्वर पाठक, ऑफिस में झंडोत्तोलन के बाद अचानक बिगड़ी उनकी तबीयत…

Bihar Now

राष्ट्रपति के कार्यक्रम में विजय सिन्हा और हरि सहनी को नहीं मिला निमंत्रण, बीजेपी भड़की, बताया लोकतंत्र का अपमान…

Bihar Now

DAV स्कूल में 2दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो