Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद लगातार सहरसा क्षेत्र में हत्या, आखिर कब तक हत्या का सिलसिला चलता रहेगा?

Advertisement

जिले के सिमरीबख्त्यारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में अपराधियों ने धर्मबीर भगत को गोली मारकर मौत के नींद सुला दिया। मालूम हो कि गुरुवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधी सवार होकर धर्मबीर भगत के पान दुकान पर आया। अचानक दोनों अपराधी ने दुकान पर गोली फायर करना शुरू कर दिया। एक गोली धर्मबीर के माथे पर आ धमका। गोली लगते ही पान दुकानदार गिर गया। गीरने के बाद अपराधी गोली फायर करते ही आराम से चलता बना।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधी घटना को अंजाम देकर ऐसे गोली फायर करते जा रहा था मानो वह कोई शादी में हर्ष फायरिग कर रहा हो। बाद में स्थानीय लोगों ने धर्मबीर को सिमरीबख्त्यारपुर हॉस्पिटल लाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद इलाके में दहशत ब्याप्त है। कुछ लोगों ने अब यह कहने से बाज नही रहे हैं कि (16 नवम्बर )जब से रणबीर कुमार थाना अध्यक्ष का पद भर ग्रहण किया है , उस दिन से अपराधकर्मी का मनोबल बढ़ गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके है। पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने जिले में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पिछले 16 नवम्बर को आधे दर्जन थाना अध्यक्ष को इधर से उधर किया था। लेकिन अपराधी का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब सरे आम गोली फायर कर चलते बनता है।

बुधवार एवं गुरुवार की रात जिले में अपराधियों ने तीन हत्या के घटना को सफलता पूर्वक अंजाम दिया है । जिले के पतरघट ओपी के धबौली गॉव में अपराधियों ने घुस कर मंटू नामक ब्यक्ति को मौत के आगोश में सुला दिया। जबकि सहरसा दरभंगा सीमा पर पूर्व मुखिया को गोली सर छलनी कर मौत के गाल में समा दिया। जिले में 5 नवम्बर से लगातार गोलिवारी एवं हत्या का दौर चला आ रहा है। अब सहरसा वासी यहां के जनप्रतिनिधि से पूछने लगे हैं कि आखिर कब तक जिले में हत्या का सिलशिला चलता रहेगा ?

बीएन सिंह पप्पन, सहरसा

Related posts

Big Breaking : बिहार सरकार के मंत्री को हुआ कोरोना, मंत्री विनोद सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव…

Bihar Now

लालू व उनके परिवार पर पूर्व मंत्री नीरज कुमार का बड़ा हमला… कहा – अवैध संपत्ति का सृजन ही उस परिवार के लिए ईमान है…

Bihar Now

जीतन राम मांझी का बड़ा दावा- ‘ललन सिंह चाहते थे तेजस्वी यादव CM बनें, इसलिए नीतीश कुमार ने…’

Bihar Now