Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

10 सूत्री मांगों को लेकर अधिकार रैली में सरकार के खिलाफ जमकर बरसे समाजसेवी रजनीकांत पाठक

Advertisement

मधुबनी के टाउन क्लब मैदान में मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा मिथिला के नव संकल्प नव विकल्प के साथ 10 सूत्री मांग को लेकर अधिकार रैली का आयोजन किया गया था जिसमें हजारों की संख्या में मिथिला के लोग उपस्थित हुए।

Advertisement

मधुबनी में केंद्रीय विद्यालय की स्थापना, बेगूसराय में दिनकर विश्वविद्यालय की स्थापना दरभंगा विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाना से लेकर महिला सशक्तिकरण के बधावा हेतु महिला उद्योग की स्थापना खेल को बढ़ावा देने के लिए मधुबनी में स्टेडियम निर्माण का मुद्दा जोर-शोर से उठा।

इस कार्यक्रम में समाजसेवी रजनीकांत पाठक उपस्थित होकर मिथिला की मांग को जायज बताया उन्होंने कहा कि मिथिला के मान सम्मान के लिए आजीवन लड़ाई लड़ता रहूंगा । समाजसेवी रजनीकांत पाठक मिथिला स्टूडेंट यूनियन के कार्यक्रम में जमकर शासन प्रशासन पर अपनी भड़ास निकाली उन्होंने कहा कि मिथिलांचल का विकास पूरी तरह से अवरूद्ध है।

उन्होंने कहां की मिथिला क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य चिकित्सा सड़क बिजली पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं भी इलाके में नदारद है  जिससे बेरोजगारी की समस्या बढ़ती जा रही है। बाढ़ का कोई विकल्प नहीं ढूंढा गया। वहां की जनसमस्याओं को लेकर आजीवन लड़ाई लड़ते रहेगे।

Advertisement

Related posts

कुसेढी स्थित बाबा पंचवदन मंदिर में अध्यक्ष व सचिव पद पर दावा को लेकर छिड़ा घमासान

Bihar Now

पटना में बड़ा हादसा !… गंगा में नहाने के दौरान डूबा 4 युवक, 2 युवक को निकाला गया सुरक्षित…

Bihar Now

दरभंगा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, घर से बुलाकर हत्या… परिजनों में कोहराम, बदमाशों में “खाकी” का खौफ खत्म ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो