Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहार

बिहार सरकार की निष्क्रियता के कारण नही खुल रही केंद्रीय विद्यालय – जिशु

Advertisement

राजीब झा / सहरसा

शिक्षा में सुधार को लेकर 26 से होगा आमरण अनशन

Advertisement

रालोसपा के जिलाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार उर्फ जिशु के अध्यक्षता में एक प्रेस वार्ता आयोजित किया गया। बैठक में रालोसपा के वरीय सद्यस्य अशोक यादव ने लोगों को जानकारी दिया बिहार सरकार के रवैये के कारण बिहार में केंद्रीय विद्यालय नही खुल रहा है।

उन्होंने कहा कि जब औरंगाबाद एवं नवादा में जमीन उपलब्ध करवाया गया तब भी बिहार सरकार काहे जमीन का ग्रीन सिंगलन काहे नही दे रही है। वही रालोसपा के जिलाध्यक्ष जिशु सिंह ने बताया कि आज कोई सदन में जीत कर गया है और विद्यालय खोलने का श्रेय लेना चाहते है। लेकिन जब रालोसपा के केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जी थे तब ही उन्होंने थे सुपौल, मधेपुरा सहित बिहार के कई जिले में केंद्रीय विद्यालय खोलने का प्रस्ताव बिहार सरकार को भेज दिया था।

 

आज अगर उस समय के पूर्व मंत्री जी के किये गए कार्य पर काम होता तो बिहार के लगभग सभी जिले में केंद्रीय विद्यालय होता। जिशु ने कहा कि रालोसपा शिक्षा में विकास के लिए काम करती आ रही है और 26 नवंबर से रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व में शिक्षा में सुधार को लेकर आमरण अनशन किया जायेगा। इस दौरान रालोसपा के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ सदन में हंगामा, BJP विधायक संजय सरावगी सहित तमाम विधायकों ने की विशेषाधिकार हनन की कार्यवाही की मांग…

Bihar Now

एक स्कॉर्पियो पर अंधाधुंध फायरिंग, जान बचाने के क्रम में ड्राइवर की मौत…

Bihar Now

पेड़ से लटके एक युवक की शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो