Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहार

एक स्कॉर्पियो पर अंधाधुंध फायरिंग, जान बचाने के क्रम में ड्राइवर की मौत…

Advertisement

बिहार में इन दिनों अपराधियों का तांडव थमने का नाम नही ले रही है । एक स्कार्पियो पर अंधाधुन फायरिंग करने का मामला सामने आया है । जो कि चलती गाड़ी में अपराधियों ने ड्राइवर पर गोलियां बरसाई । उसके बाद ड्राइवर को स्कार्पियो रोकने के लिये कहा , जिसके बाद स्कार्पियो रोक दिया । स्कार्पियो को रोकते ही अपराधियों ने ड्राइवर के साथ मारपीट करके गाड़ी लेकर भागना चाह रहा था । लेकिन उसमें दो व्यक्ति पीछे सीट पर बैठे व्यक्तियों ने विरोध किया तो उसके साथ हथियार से मारना शुरू कर दिया । फिर उसके बाद उसको भी हथियार से पिट पिट कर घायल कर दिया ।

जिले के झंझारपुर थाना इलाके की यह घटना है । जो कि जितेंद्र यादव नाम के व्यक्ति अपनी स्कार्पियो गाड़ी से दरभंगा जा रहा था , की अचानक दो बाईक पर चार अपराधियों ने फायरिंग कर दिया ।
उसके बाद ड्राइवर को जबरन गाड़ी से जैसे ही उतारा , उसके पीछे एक तेज गति से आ रही ट्रक ने कुचल दिया ।

Advertisement

जिसके बाद स्कार्पियो ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । स्कार्पियो के पीछे सीट पर बैठे लोगों को मारपीट जैसे ही करना शुरू किया फिर उनलोगों ने नदी के किनारे होते होते अपनी जान बचाते भाग निकला । फिर जाकर पुलिस को सूचना मिली , उसके बाद एसडीपीओ ने अपनी तफ्तीश में जुट गए । हालांकि एसडीपीओ ने मीडिया को बताया कि पुलिस की अनुसंधान जारी की गई है ।

आलोक कुमार, मधुबनी
धुु

Advertisement

Related posts

Breaking : बिहार में Unlock 3, पार्क खोलने की अनुमति.. अब दुकानें शाम 7 बजे तक खुलेंगी, रात 9 बजे से नाइट कर्फ्यू…

Bihar Now

पुलिस गाड़ी के ड्राइवर पर बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली

Bihar Now

बिहार : DM की गाड़ी ने 6 लोगों को रौंदा, 1 बच्चा समेत 3 की मौत, 3 घायल… आक्रोशित लोगों ने NH-57 को किया जाम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो