Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

अज्ञात अपराधियों ने दंपती से1700000 रुपए लूटे, कलेक्ट्रेट के सामने मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

Advertisement

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र में कलेक्ट्रेट गेट के ठीक सामने से गुरुवार की दोपहर 12:30 बजे दो अज्ञात अपराधियों ने एक दंपति से 17 लाख रु लूट लिए। इस संबंध में पीड़ित मुन्ना सिंह ने बताया कि वे शहर के न्यू एरिया इलाके के निवासी हैं। गुरुवार की सुबह एक जमीन खरीदने के लिए वह अपनी पत्नी सुनीता कुमारी के साथ 17 लाख रुपए नगद लेकर कलेक्ट्रेट के सामने स्थित एक्सिस बैंक में जमा कराने आए थे। बैंक में उन्हें पता चला कि लिंक फेल है इसलिए उनका पैसा जमा नहीं होगा। ऐसी स्थिति में वे पैसे लेकर बैंक से जैसे ही बाहर आए, एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी उनके करीब पहुंचे ।

Advertisement

मोटरसाइकिल के पीछे बैठे व्यक्ति ने झपट कर उनसे 17 लाख रुपए से भरा हुआ बैग छीन लिया। इसके बाद दोनों मोटरसाइकिल सवार तेजी से निकल गए। उनके शोर मचाने पर पुलिस और आसपास के लोग जमा हुए, तब तक अपराधी भागने में सफल हो गए थे।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। अपराधियों की तलाश में सघन छापेमारी की जा रही है. जिस जगह से लूट हुई है, वो बेहद सुरक्षित इलाका माना जाता है।घटना स्थल के ठीक सामने कलेक्ट्रेट और पुलिस मुख्यालय है।

Related posts

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे दरभंगा, हुआ भव्य स्वागत…. जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को‌ करेंगे संबोधित…

Bihar Now

भीड़तंत्र का ये कैसा इंसाफ ?…बाइक चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई..

Bihar Now

बेगूसराय में मुन्ना भाई MBBS बनने से पहले गिरफ्तार !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो