Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

पुलिस की बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज को लेकर पप्पू यादव का 19 दिसंबर को बिहार बंद का आह्वान !

Advertisement

गैंगरेप के खिलाफ पटना के सड़कों पर चल रहे प्रदर्शनकारियों पर पटना पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज के बाद अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है। पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज में पटना विश्वविद्यालय के अध्यक्ष मनीष यादव कि घायल की सूचना मिलते ही पप्पू यादव बिफर पड़े।

Advertisement

पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है पप्पू यादव ने हमला बोलते हुए कहा है कि नीतीश कुमार नागपुर के चरणों में जा चुके हैं। इसलिए जन विरोधी  हो गए हैं, और राज्य में आम लोगों पर पुलिसिया अत्याचार करवाते हैं।

इसके खिलाफ पप्पू यादव ने 19 दिसंबर 2019 को बिहार बंद का आह्वान किया है। पप्पू यादव ने कहा कि पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष मनीष कुमार को नीतीश कुमार की पुलिस ने बर्बरता पूर्वक पीटा है । मनीष कुमार की पिटाई हिरासत में लेने के बाद की गई है। दरअसल पुलिस ने मनीष को इतना पीटा वह अभी अस्पताल में भर्ती है। साथ ही उसे समाचार लिखे जाने तक जमानत नहीं दी गई है।

पप्पू यादव ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा मनीष कुमार को जमानत नहीं देने के पीछे कहीं ना कहीं राजनीतिक साजिश है। जबकि कानून के हिसाब से आंदोलनकारियों को अभी तक जमानत मिल जानी चाहिए।

पप्पू यादव ने ट्विटर के माध्यम से केंद्र सरकार पर भी हमला बोला उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी देश को रेप की राजधानी बना दिया है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को रेप की उपराजधानी बना दिए हैं इन दोनों को जनता इनके मौजूदा आवाज से बाहर निकाल कर रख दें ताकि उनको पता चल सके जनता की ताकत कितनी होती हैं।

 

 

Related posts

जिन पर थी शराब माफियाओं पर नकेल कसने की जिम्मेदारी, “वो” ही बन बैठे शराब माफियाओं की हिस्सेदारी !

Bihar Now

BREAKING NEWS: नागरिकता कानून पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार…

Bihar Now

दिनदहाड़े व्यवसायी से 115000 अपराधियों ने लूटा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो